whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरे नेटिजन्स, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #DontHateHardik

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने कप्तान तो बदला पर MI की किस्मत इस सीजन खराब नजर आ रही है।
10:17 PM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
ipl 2024  हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरे नेटिजन्स  सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ  donthatehardik
हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरे लोग।

Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने कप्तान तो बदला पर MI की किस्मत इस सीजन खराब नजर आ रही है। 17वें सीजन की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया था। इसके बाद उन्हें रोहित शर्मा की जगह MI की कप्तानी सौंप दी गई। MI के इस फैसले से फैंस खासे नाराज हैं। वह हार्दिक पांड्या को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स (नेटिजन्स) हार्दिक के बचाव में उतर आए हैं। सोशल मीडिया पर #DontHateHardik ट्रेंड कर रहा है।

लगातार 3 मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 में अब तक 3 मैच खेले हैं और उन्हें सभी में हार का मुंह देखना पड़ा है। अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रन से मात दी थी। अपने दूसरे मैच में MI को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। SRH ने MI को 31 रन से पटखनी दी थी। इस मैच में SRH के बल्लेबाजों ने MI के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई थी और 277 रन जड़ दिए थे। मुंबई के टॉप ऑर्डर ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन कप्तान हार्दिक की धीमी पारी के चलते MI मैच नहीं जीत पाई। पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हरा दिया था।

IPL 2024 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन

IPL 2024 में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करें तो GT के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 4 गेंदों पर 11 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने 3 ओवर में 30 रन खर्च किए थे। इस दौरान उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी। SRH के विरुद्ध पांड्या ने 4 ओवर में 46 रन लुटा दिए थे और 20 गेंदों पर 24 रन बनाए थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में हार्दिक ने गेंदबाजी नहीं की थी। साथ ही 6 चौकों की बदौलत 21 गेंदों पर 34 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: RCB vs LSG: विराट कोहली ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने

ये भी पढ़ें: Champions League T20: 10 साल बाद हो सकती है CLT20 की वापसी, BCCI समेत इन बोर्ड ने दिखाई दिलचस्पी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो