whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs BAN: टेस्ट सीरीज से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

PAK vs BAN Test Series: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। नए कोच जेसन गिलेस्पी के साथ पाकिस्तान इस सीरीज में एक नई शुरुआत करना चाहेगी। इस बीच अभ्यास के दौरान पाकिस्तान टीम के स्टार बल्लेबाज चोटिल हो गए हैं।
05:15 PM Aug 16, 2024 IST | Ashutosh Singh
pak vs ban  टेस्ट सीरीज से पहले टीम को लगा बड़ा झटका  ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

PAK vs BAN Test Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट का पहला 21 अगस्त से खेला जाएगा। इस सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी स्टेडियम में होगा। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान पहले हो चुका है। टीम की कमान शान मसूद के हाथों में हैं। इस सीरीज को लेकर पाकिस्तान टीम जमकर तैयारी कर रही है। टीम के स्टार खिलाड़ी बाबर आजम इस सीरीज में कोई कसर नहीं छोड़ना पड़ा चाहते हैं। इसी वजह से वो भी नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं। इसी बीच ट्रेनिंग के दौरान बाबर आजम को खुर्रम शहजाद की गेंद से चोट लग गई।

खुर्रम शहजाद की गेंद से चोटिल हो गए बाबर

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारी के लिए पाकिस्तान टीम इस समय ट्रेनिंग में लगी हुई है। इसी बीच बाबर आजम जब अभ्यास कर रहे थे तो वो खुर्रम शहजाद की एक अंदर आती बॉल को नहीं समझ पाए। ये गेंद सीधे जाकर बाबर के ग्रोइन में लगी। इसके बाद बाबर काफी देर तक दर्द में दिखें। इसके बाद उन्होंने थोड़ी देर के लिए अभ्यास छोड़ दिया और स्ट्रेचिंग करने चले गए। आराम मिलने के बाद वो फिर से नेट में वापस आए और फिर से अभ्यास किया।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका! जानें क्या हैं मौजूदा आंकड़े

बाबर आजम पर है अच्छे प्रदर्शन का दबाव

इस टेस्ट सीरीज में सभी की निगाह बाबर आजम पर टिकी हुई है। पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल सीरीज खेली थी। इस सीरीज में बाबर आजम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। वो उस समय सीरीज में एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए थे। वहीं, अगर बांग्लादेश के खिलाफ बाबर के रिकॉर्ड की बात करें तो वो काफी शानदार रहा है। उन्होंने तीन मैचों में 80.67 के औसत से 242 रन बनाए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ एक शतक और एक अर्धशतक भी बनाया है।

ये भी पढ़ें:- ‘वो मर सकती थी..’ विनेश फोगाट को लेकर कोच का दिल दहलाने वाला खुलासा

बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान की टीम

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उपकप्तान), आमेर जमाल (फिट होने पर), अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, कामरान गुलाम, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मुहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो