whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs BAN: बांग्लादेश ने बनाया इतिहास, 22 साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ जीती टेस्ट सीरीज

PAK vs BAN: बांग्लादेश ने पाकिस्तान में इतिहास रच दिया है। बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान को हरा दिया है।
03:01 PM Sep 03, 2024 IST | Ashutosh Singh
pak vs ban  बांग्लादेश ने बनाया इतिहास  22 साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ जीती टेस्ट सीरीज

PAK vs BAN: बांग्लादेश ने पाकिस्तान में इतिहास रच दिया है। बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान को हरा दिया है। इसी के साथ बांग्लादेश ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया है। पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 172 रन पर ही आउट हो गई थी। इसके बाद बांग्लादेश की टीम को 185 रन का लक्ष्य मिला था। जिसे बांग्लादेश ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इससे पहले पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में भी हार का सामना करना पड़ा था।

बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने चौथी पारी में दिखाया दम

185 रन के स्कोर का पीछा करते हुए बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी रही थी। जाकिर हसन और इस्लाम ने पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े थे। खतरनाक होती इस साझेदारी को मीर हमजा ने आउट किया। उनके आउट होने के बाद इस्लाम और नजमुल हुसैन शांतो ने पारी को संभाला। 70 के कुल स्कोर पर शादमान इस्लाम भी आउट हो गए। उन्होंने 51 गेंदों पर 24 रन बनाए। इसके बाद कप्तान नजमुल हसन शांतो ने 38 रन बनाए। उन्हें अगा सलमान ने आउट किया।

ये भी पढ़ें:- दलीप ट्रॉफी 2024 के बाद 3 खिलाड़ियों की हो सकती है टेस्ट टीम में एंट्री, सेलेक्टर्स की रहेंगी नजरें

पाकिस्तान के बल्लेबाज हुए फेल

इसे पहले पाकिस्तान के बल्लेबाज पहली पारी में भी कुछ खास नहीं कर सके थे। उनकी पहली पारी 274 रन पर ही सिमट गई थी। बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 262 बनाए थे। दूसरी पारी में उम्मीद की जा रही थी कि पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है, लेकिन पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 172 रन पर ही सिमट गई थी।

ये भी पढ़ें:- क्या सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे जो रूट? देखें क्या दिया जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो