Video: इन 5 खिलाड़ियों की वजह से पाकिस्तान को करना पड़ा हार का सामना, टूट गया गुरूर

PAK vs BAN: बांग्लादेश ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंद दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद बांग्लादेश ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पाकिस्तान टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं।

BAN vs PAK: बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान में इतिहास रच दिया है। रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। यह टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत है। इसे पहले पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 13 मैच खेले गए थे, इसमें 12 मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी और एक मैच ड्रॉ रहा था। बांग्लादेश में 14वें मैच में जीत हासिल की। इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान की टीम पर कई सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अंपायर ने खोल दी पाकिस्तानी विकेटकीपर की पोल, कहा ‘कबूतर की तरह…’

पाकिस्तान इस मैच में चार तेज गेंदबाज लेकर उतरी थी। इसके अलावा टीम के पास एक भी स्पिनर नहीं था। इसके अलावा टीम के स्टार खिलाड़ी बाबर आजम पर भी सवाल उठ रहे हैं। इस मैच में बाबर आजम बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी नुकसान हुआ है। इस मुकाबले में हार के बाद वो आठवें स्थान पर आ गए हैं। जबकि इ मैच में जीत हासिल करने के बाद बांग्लादेश छठे स्थान पर पहुंच गई है। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :