whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs BAN: फिक्सिंग के सवाल पर भड़क उठे शान मसूद, दिया मुंहतोड़ जवाब

PAK vs BAN: पाकिस्तान टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से मैच फिक्सिंग को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। जिस पर टीम के कप्तान को भी सफाई देनी पड़ी है।
10:57 PM Aug 11, 2024 IST | News24 हिंदी
pak vs ban  फिक्सिंग के सवाल पर भड़क उठे शान मसूद  दिया मुंहतोड़ जवाब

PAK vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान को 21 अगस्त से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज से पहले ही पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद से एक पत्रकार ने एक ऐसा सवाल किया, जिससे वो असहज हो गए और उन्हें सफाई भी देनी पड़ी।

पाकिस्तान के कई खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में पकड़े जा चुके हैं। वहां से मैच फिक्सिंग की आज भी खबरें आती रहती हैं। इसी को आधार बनाते हुए एक पत्रकार ने कप्तान शान मसूद से सवाल किया था कि नदीम ने जो सफलता हासिल की है, उसके बाद खिलाड़ियों को काफी ज्यादा पैसा मिलता है। ये उससे भी ज्यादा है, जो खिलाड़ी मैच फिक्सिंग से कमाते हैं। इस सवाल पर शान मसूद काफी ज्यादा असहज हो गए और उन्हें जवाब देना पड़ गया।

'मुझे नहीं हैं खिलाड़ियों की मंशा पर शंका'

इस सवाल का जवाब देते हुए शान ने कहा, 'उन्हें अपनी टीम के हर खिलाड़ी पर भरोसा है और उनकी मंशा पर कोई भी संदेह नहीं है। हमें अतीत से बाहर आने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा, 'आपने मैच फिक्सिंग की बात कही है और मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। मैं आप को कह सकता हूं कि हर पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी टीम के लिए खेलता है और जीत दिलाना चाहता है। जब हम हार जाते हैं तो हमें भी दुख होता है।'

नदीम को लेकर कही ये बात

पेरिस ओलंपिक-2024 में पाकिस्तान को जेवलिन थ्रो में गोल्ड दिलाने वाले नदीम की तारीफ करते हुए मसूद ने कहा, वो नेशनल हेरी हैं। उन्होंने जो सफलता हासिल की है और वो उनके कद को और ज्यदा बढ़ाएगी। हम उनकी सफलता से बहुत ज्यादा खुश हैं। हम भी नदीम से प्रेरणा लेंगे। हमारी टीम भी देश की आवाम के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश करेगी। हम उम्मीद करते हैं कि हम भी पाकिस्तान की शान को बढ़ा सकेंगे।

ये भी पढ़ें: क्या दुनिया की Sexiest एथलीट ने जीता गोल्ड मेडल? विवाद में आईं; सोशल मीडिया पर हैं 70 लाख फॉलोअर्स

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: चलती रेस में दूसरे खिलाड़ी को मारा मुक्का, अब इस खिलाड़ी पर बड़ी कार्रवाई

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो