whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वाह रे पाकिस्तान की फील्डिंग, 3 खिलाड़ी मिलकर भी नहीं लपक पाए एक कैच, Video हुआ वायरल

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच  दो टेस्ट मैच की क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने जीता था और फिलहाल वो सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाए हुए है। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है, जिसमें पाकिस्तान की खराब फील्डिंग से फैंस गुस्से में हैं। 
12:50 PM Sep 01, 2024 IST | mashahid abbas
वाह रे पाकिस्तान की फील्डिंग  3 खिलाड़ी मिलकर भी नहीं लपक पाए एक कैच  video हुआ वायरल
Pakistan vs Bangladesh

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान की टीम इस सीरीज में वापसी करने को बेताब है। पाकिस्तान हर हाल में दूसरा टेस्ट मैच जीतना चाहेगी, क्योंकि अगर ये मैच पाकिस्तान हार जाता है तो इतिहास में पहली बार होगा कि वो बांग्लादेश की टीम से टेस्ट क्रिकेट की सीरीज हार गया। फिलहाल दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। करो या मरो वाले इस मैच में भी पाकिस्तान की फील्डिंग निचले स्तर को देखने को मिल रही है।

तीन खिलाड़ियों ने टपकाया कैच 

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इस सीरीज में औसत फील्डिंग ही की है। पहले टेस्ट मैच में बाबर आजम ने जहां आसान सा कैच टपकाया था। वहीं अब दूसरे टेस्ट मैच में भी बांग्लादेश की पहली पारी पर ही एक आसान सा कैच पाकिस्तान ने गंवा दिया। हैरत की बात ये है कि इस कैच को लेने के लिए एक दो नहीं बल्कि तीन पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने प्रयास किया, लेकिन कोई भी सफल नहीं हुआ। ये कैच छूटा तो अंपायर भी हैरान रह गए उन्होंने भी हैरानी भरे अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां लोग पाकिस्तान की इस फील्डिंग पर मजे ले रहे हैं।

पहली ही गेंद पर छूटा कैच

पाकिस्तान ने पहली पारी में अपने सभी विकेट खोकर 274 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद बांग्लादेश ने अपनी पारी शुरू की। पाकिस्तान की ओर से पहला ओवर लेफ्ट आर्म पेसर मीर हमजा लेकर आए। इस ओवर के दौरान उन्होंने स्लिप पर 5 खिलाड़ी तैनात कर रखे थे। ओवर की पहली ही गेंद पर बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम से गलती हुई और गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से टकराते हुए स्लिप में चली गई। वहां पर तैनात सउद शकील ने आसान कैच छोड़ी तो इसे लपकने के लिए अन्य दो खिलाड़ियों ने भी प्रयास किया। लेकिन दोनों ही सफल नहीं हो सके। अब पाकिस्तानी फैंस टीम की इस खराब फील्डिंग पर लताड़ लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Video: क्या रोहित शर्मा LSG करेंगे जॉइन? जोंटी रोड्स हिटमैन के मुरीद, दिया ये जवाब

कैसा है मैच का हाल 

मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट खोकर 274 रन बनाए हैं। टीम की ओर से सायम अयूब, शान मसूद और आगा सलमान ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, बांग्लादेश के गेंदबाज मेहंदी हसन मिराज ने 5 विकेट हासिल किए। बांग्लादेश की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मौजूदा समय तक वो 26 ओवर में 75 रन पर अपने 6 विकेट गंवा चुकी है। गेंद से शानदार प्रदर्शन करने के बाद मेहंदी हसन मिराज अब बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वो 33 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। पाकिस्तान की ओर से खुर्रम शहजाद ने 4 विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: डेढ़ साल बाद टेस्ट टीम में लौटने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ ही खेला था आखिरी मैच

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो