whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बांग्लादेश ने छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के तो कोच से ही भिड़ पड़े पाकिस्तानी कप्तान, वीडियो वायरल

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पाकिस्तान ने पहली पारी में मोहम्मद रिजवान के शतक की मदद से अच्छा स्कोर बनाया लेकिन बांग्लादेश ने भी पाकिस्तानी गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। इस बीच पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में कप्तान भड़क उठे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
06:49 AM Aug 25, 2024 IST | mashahid abbas
बांग्लादेश ने छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के तो कोच से ही भिड़ पड़े पाकिस्तानी कप्तान  वीडियो वायरल
Pakistan Cricket Team Captain Shan Masood

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। रावलपिंडी में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम 94 रन से पीछे चल रही है। ये मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता देख पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी पर गुस्सा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर अब फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मैच का क्या है हाल 

मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीता और फील्डिंग करने का फैसला किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 16 रन पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद टीम के उपकप्तान सऊद शकील और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने 240 रनों की साझेदारी करके टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। शकील ने 141 तो रिजवान ने नाबाद 171 रन की पारी खेली।

पाकिस्तान ने 448 रन के स्कोर पर अपनी पहली पारी घोषित की। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने भी मुशफिकुर रहीम के 191 और लिटन दास व मेंहदी हसन मिराज के अर्धशतक की बदौलत 565 रन बना लिए। पाकिस्तान दूसरी पारी में 23 रन पर 1 विकेट खो चुका है और अभी भी बांग्लादेश से 94 रन पीछे है। मैच का आखिरी दिन का खेल आज खेला जाएगा। जिसके चलते माना जा रहा है ये मैच ड्रॉ हो जाएगा।

कोच पर क्यों भड़के कप्तान 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद काफी नाराज दिख रहे हैं। ये वीडिया ड्रेसिंग रूम का है, जहां वो टीम के कोच जेसन गिलेस्पी के सामने गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ कोचिंग स्टाफ भी मौजूद है जो कप्तान को शांत रहने के लिए कह रहा है। इस पूरी बातचीत के दौरान कोच कोई प्रतिक्रिया देते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसके बाद दोनों ड्रेसिंग रूम की ओर जाते हुए दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद बाबर आजम की ओर से छोड़े गए एक आसान कैच को लेकर नाराज थे।

पाकिस्तान के लिए जीत जरूरी 

पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश के खिलाफ ये सीरीज जीतना चाहती है। ये सीरीज पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बेहद जरूरी है। पाकिस्तान ये सीरीज हारती है या ड्रॉ खेलती है तो टीम का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल तक पहुंचना मुश्किल होगा। पाकिस्तान की टीम फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में 6वें स्थान पर है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो