whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान को हराने के बाद मुशफिकुर ने लिया ऐसा फैसला, करोड़ों फैंस का जीत लिया दिल

PAK vs BAN Test Cricket Series: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान के खिलाफ 191 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम को 10 विकेट से ऐतिहासिक जीत दिलाई है। ये बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में पहली जीत है। इस मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मुशफिकुर रहीम को दिया गया, जिसपर उन्होंने ऐसा फैसला किया जिसकी चारों ओर सराहना की जा रही है। 
09:27 AM Aug 26, 2024 IST | mashahid abbas
पाकिस्तान को हराने के बाद मुशफिकुर ने लिया ऐसा फैसला  करोड़ों फैंस का जीत लिया दिल
Mushfiqur Raheem

PAK vs BAN Test Cricket Series: बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दे दी है। रावलपिंडी में खेले गए इस मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की है। ये बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैचों में पहली जीत है। बांग्लादेश की इस जीत में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने अहम भूमिका निभाई है। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के सम्मान से नवाजा गया।

दिल जीत लेने वाला लिया फैसला 

मैच के बाद जब मुशफिकुर रहमान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया तो उन्होंने दिल छू लेने वाला बयान दिया। पहले तो मुशफिकुर ने कहा कि वो इस जीत से बेहद खुश हैं। फिर उन्होंने अपनी पुरस्कार राशि को बांग्लादेश के बाढ़ पीड़ितों को दान करने का ऐलान किया।

मुशफिकुर ने कहा कि ये दान उन लोगों के लिए है जो मौजूदा समय में बांग्लादेश में बाढ़ जैसी मुश्किल स्थिति का सामना कर रहे हैं। इससे देश के करीब 5 मिलियन लोग प्रभावित हुए हैं। कई लोग बाढ़ के कारण अब भी अपने घरों में फंसे हुए हैं और उन्हें मदद की जरूरत है। मुशफिकुर ने बांग्लादेश के अन्य लोगों से भी बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

किसे दिया जीत का श्रेय 

मुशफिकुर रहीम ने इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय अपनी पूरी टीम को दिया। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने इस जीत के लिए कड़ी मेहनत की थी और पूरे आत्मविश्वास के साथ पाकिस्तान आई थी कि हम यहां जीतेंगे। मुशफिकुर ने बताया कि टीम के खिलाड़ियों ने टेस्ट मैच की तैयारी के लिए स्पेशल प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया था। इस विशेष प्रैक्टिस सेशन ने टीम के खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत किया। ये जीत बांग्लादेश क्रिकेट फैंस के लिए गर्व का क्षण है।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर फूट पड़ा दिग्गज खिलाड़ी का गुस्सा, कप्तान को दी कड़ी चेतावनी 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो