whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान-बांग्लादेश के मैच के लिए एंट्री फ्री, 15 रुपये की टिकट पर भी खाली दिखे स्टेडियम

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमें सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेल रही है। इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचें इसलिए मैच में टिकट का दाम केवल 15 रुपये रखा गया था। हालांकि, 15 रुपये का टिकट होने के बावजूद स्टेडियम खाली रहा। जिसपर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है। 
01:24 PM Aug 24, 2024 IST | mashahid abbas
पाकिस्तान बांग्लादेश के मैच के लिए एंट्री फ्री  15 रुपये की टिकट पर भी खाली दिखे स्टेडियम
PAK vs BAN Match

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच मैच का आज चौथा दिन है। मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान से 122 रन पीछे थी। रावलपिंडी में खेले जा रहे इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक पहुंचें, इसलिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मैच के टिकट का दाम केवल 50 रुपये रखा है, जोकि भारत के 15 रुपये के बराबर है। हालांकि, इतने कम दाम का टिकट होने के बावजूद दर्शक उम्मीद के मुताबिक स्टेडियम में नहीं पहुंचे, जिसके चलते अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है।

पीसीबी ने फ्री किया टिकट 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मैच के दौरान स्टेडियम खाली रहने के चलते अब बड़ा फैसला लिया है। बोर्ड ने पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच के चौथे व पांचवें दिन का टिकट फ्री कर दिया है। पीसीबी की ओर से ये फैसला स्टेडियम में दर्शकों की कमी को देखते हुए लिया गया है। हालांकि, बोर्ड ने जो प्रेस रिलीज जारी की है, उसमें टिकट को फ्री करने की वजह वीकेंड को बताया गया है।

क्या बोला पीसीबी 

पीसीबी ने टिकट फ्री करने की प्रेस रिलीज जारी की है। इस प्रेस रिलीज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वीकेंड के मौके पर छात्रों और उनके परिवार के लोगों के लिए फ्री टिकट की घोषणा की जा रही है। ताकि वो क्रिकेट स्टार को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आ सकें। जो लोग पहले ही आखिरी के 2 दिन के लिए टिकट खरीद चुके हैं उनको खुद से ही रिफंड मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: पूरन की आंधी में उड़ गई साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम, पहले मैच में वेस्टइंडीज ने ढाया कहर

चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करेगा पाकिस्तान 

आईसीसी की चैंपियंस ट्रॉफी-2025 अगले साल पाकिस्तान में ही खेली जाएगी। पाकिस्तान इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए जोर शोर से तैयारी कर रहा है। इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी, जिसमें भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम शामिल है। भारत इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाएगा या फिर हाइब्रिड मोड पर भारत के मैच खेले जाएंगे, इस पर अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब तक नहीं थमा वर्ल्ड कप से बाहर होने का गुस्सा, कोच जाएंगे कोर्ट

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने बतौर कप्तान किया था बड़ा कारनामा, धोनी-गावस्कर को पछाड़ बने थे नंबर-1

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो