होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: मुफ्त में भी मैच नहीं देखना चाहते पाकिस्तानी फैंस, लाइव टीवी पर दुनिया में शर्मसार हुआ पाक

Pakistan vs England: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 3 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मुल्तान में खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तानी फैंस रुची नहीं ले रहे हैं।
12:19 PM Oct 09, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Pakistan vs England: इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है, जहां पर 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। पहले मैच का दूसरा दिन खत्म हो चुका है। लेकिन इस मैच में पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस अपनी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। स्टेडियम विरान पड़े हुए हैं। स्टेडियम के स्टैंड ज्यादातर खाली हैं। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी बड़ा फैसला लेना पड़ा।

Advertisement

पीसीबी ने लिया बड़ा फैसला

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दर्शकों में कुछ खास उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। स्टेडियम खाली है। इस मसले पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल आर्थटन ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि दर्शक से ज्यादा स्टेडियम में सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। स्टेडियम में कोई भी धूम धाम नहीं है। हालांकि खाली पड़े स्टेडियम को देखकर पीसीबी ने बड़ा ऐलान किया है। दर्शकों के लिए तीसरे और चौथे दिन फ्री एंट्री का ऐलान हुआ है। बता दें कि मुकाबले को पहले दिन भी फ्री कर दिया गया था। लेकिन दर्शकों ने रुची नहीं दिखाई

इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेले गई सीरीज में भी पाकिस्तान में दर्शक स्टेडियम मैच देखने नहीं पहुंच रहे थे। पीसीबी ने जिसके बाद मैच टिकट का प्राइस 25 और 50 रुपये भी कर दिया था।

Advertisement

ऐसा है मैच का हाल

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पाकिस्तान टीम ने मुल्लान की सपाट पिच पर 556 रन बनाए थे। अबदुल्लाह शफीक और शान मसूद ने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी में मोर्चा संभाला। शफीक ने 184 गेंदों में 102 रन बनाए थे, जबकि शान ने 177 गेंदों में 151 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद आगा सलमान ने भी शतक जमाया और 119 गेंदों में 104 रन बनाए। पाकिस्तान ने पहली पारी में 149 ओवर में 556 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड 31.4 ओवर में 162/2 रन बना चुकी है। जैक क्रॉली ने 85 गेंदों में 78 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान ओली पॉप का खाता नहीं खुल सका। वहीं जो रूट 73 गेंदों में 49 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि बेन डकेट ने 33 गेंदों में 35 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs engPakistan vs England
Advertisement
Advertisement