whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ENG vs PAK: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में किया बदलाव, PCB ने बताई वजह

Pakistan vs England Test Series: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज अक्टूबर में होनी है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बदलाव किया है और इसका कारण भी बताया है।
08:26 PM Sep 20, 2024 IST | Mohan Kumar
eng vs pak  पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में किया बदलाव  pcb ने बताई वजह
pakistan vs england

Pakistan vs England Test Series: इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अगले महीने पाकिस्तान का दौरा करने वाली है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अब इस सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया है। पीसीबी ने बताया है 15 से 19 अक्टूबर तक कराची में खेले जाने वाला दूसरा टेस्ट अब मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मुल्तान स्टेडियम में इस सीरीज का पहला मैच भी होना है। इस तरह से इस स्टेडियम में सीरीज के तीन में से दो मैच आयोजित होंगे। पीसीबी ने बताया कि कराची के स्टेडियम में फिलहाल 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर मरम्मत का काम चल रहा है और वह पूरी तरह से तैयार नहीं है।

Advertisement

इस फैसले को लेकर पीसीबी डायरेक्टर उस्मान वाहला ने कहा, 'पीसीबी इंग्लैंड की मेंस क्रिकेट टीम का पाकिस्तान में स्वागत करने के लिए उत्साहित है। मामूली बदलावों के बावजूद हम फैंस का समर्थन करने और एक यादगार दौरा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।' बता दें कि इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए 2 अक्टूबर को मुल्तान पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें:- UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची ये टीम, अब इन दो टीमों में होगी टक्कर

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी हुआ था बदलाव

ऐसा लगातार दूसरी सीरीज में देखने को मिल रहा है, जब कराची स्टेडियम में होने वाले मैच को अन्य स्टेडियम में शिफ्ट किया गया है। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खेली गई सीरीज में भी कराची का मैच रावलपिंडी में खेला गया था। यह सीरीज पाकिस्तान के लिए बुरा सपना साबित हुई, जहां टीम को बांग्लादेश के खिलाफ 0-2 की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। पाकिस्तान की यह हार कितनी बड़ी है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टीम इस सीरीज से पहले बांग्लादेश के खिलाफ कभी भी टेस्ट मैच में हारी नहीं थी।

Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रूक, ब्रायडन कार्स, जॉर्डन कॉक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जो रूट, जेमी स्मिथ, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कौन हैं आरव महाजन? ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भरा रोमांच, USN को दिलाई धमाकेदार जीत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो