whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PAK vs ENG: शाहीन को मौका ना मिलने पर शाहिद अफरीदी का पहला रिएक्शन आया सामने, चयनकर्ताओं को लेकर कही ये बात

PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए बाबर आजम, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी को पाकिस्तान टीम में शामिल नहीं किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट के कई दिग्गज इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का भी रिएक्शन सामने आया है।
08:58 PM Oct 14, 2024 IST | Ashutosh Singh
pak vs eng  शाहीन को मौका ना मिलने पर शाहिद अफरीदी का पहला रिएक्शन आया सामने  चयनकर्ताओं को लेकर कही ये बात

Shahid Afridi: इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में मिली हार के बाद टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था। लगातार खराब प्रदर्शन करने वाले सीनियर खिलाड़ियों को चयनकर्ताओं ने बाहर कर दिया गया है। स्टार बल्लेबाज बाबर आजम और शाहीन शाह भी टीम से बाहर हो गए हैं। टीम के सहायक कोच अजहर महमूद का कहना है कि इन खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इस फैसले की पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने आलोचना की है। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने चयनकर्ताओं के इस फैसले का समर्थन किया है।

Advertisement

शाहिद अफरीदी ने कही ये बात

चयनकर्ताओं के फैसले को शाहिद अफरीदी ने सही बताया है। उन्होंने कहा है कि इससे बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करने का भी मौका मिलेगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैं बाबर, शाहीन और नसीम को इंटरनेशनल क्रिकेट से छुट्टी देने के फैसले का समर्थन करता हूं। इस फैसले से इन खिलाड़ियों का ही फायदा होगा और वो अपने करियर को और लंबा कर पाएंगे। इसके अलावा उभरती प्रतिभाओं को परखने और तैयार करने का भी मौका मिलेगा। इससे फ्यूचर के लिए एक मजबूत बेंच स्ट्रेंथ बनाने का भी मौका मिलेगा।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

मुल्तान टेस्ट में फ्लॉप रहे थे शाहीन

शाहीन अफरीदी का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। वो पिछले कुछ समय से बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने 26 ओवर में 120 रन देकर 1 विकेट लिया था। वो पिछले एक साल में 11 टेस्ट पारियों में सिर्फ 17 विकेट ले सके हैं।

दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI का हुआ ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI का ऐलान हो गया है। बाबर की जगह कामरान गुलाम को मौका दिया गया है। वो दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे। इसके अलावा शाहीन शाह अफरीदी की जगह नोमान अली को शामिल किया गया है।


पाकिस्तान की प्लेइंग XI: सैम अयूब, अब्दुल्लाह शफीक, शान मसूद (कप्तान), कामरान गुलाम, सऊद शकील (उपकप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, आमिर जमाल, नोमान अली, साजिद खान और जाहिद मेहमूद।

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया में जगह बनाकर ही दम लेगा ये खिलाड़ी! चार मैचों में जड़ दी चौथी सेंचुरी

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो