whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs NZ: बाबर आजम ने इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा, वर्ल्ड कप से पहले खुली पाकिस्तान की पोल

Babar Azam PAK vs NZ: बाबर आजम ने मार्क चैपमैन के कैच ड्रॉप होने को पाकिस्तान की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि जब हम कैच छोड़ते हैं तो इसका नुकसान उठाना पड़ता है।
12:29 AM Apr 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma
pak vs nz  बाबर आजम ने इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा  वर्ल्ड कप से पहले खुली पाकिस्तान की पोल
Babar Azam

Babar Azam PAK vs NZ: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कई टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान में 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। जिसका तीसरा मुकाबला रविवार को खेला गया। इस मैच में बाबर आजम की टीम को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद एक बार फिर पाकिस्तान की फील्डिंग की पोल खुल गई है। बाबर आजम ने इस हार के लिए पाकिस्तान की फील्डर्स को जिम्मेदार बताया।

कैच छोड़ने से होता है नुकसान  

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच के बाद कहा- पावरप्ले में हमारी शुरुआत अच्छी रही। अगर आप कैच छोड़ते हैं तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। हालांकि हमारी गेंदबाजी योजना के मुताबिक रही। हम अगले मैच में सुधार करने की कोशिश करेंगे। हम गेंदबाजी में भी बेहतर करने की कोशिश करेंगे। बाबर ने आगे कहा- आज हम दुर्भाग्य से 10 रन कम रह गए। शादाब की तारीफ कर बाबर ने कहा कि उन्होंने अच्छी रिकवरी की और अच्छी साझेदारी बनाई। उन्होंने स्थिति के अनुसार खेला।

ये भी पढ़ें: RCB vs KKR: ‘मैं छाती ठोक के कहता हूं, गेंद नो बॉल थी…’ विराट के विकेट पर भड़के पूर्व दिग्गज

तीन बार बचे मार्क चैपमैन

दरअसल, पाकिस्तान की इस हार में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्क चैपमैन का बड़ा रोल रहा। चौथे नंबर पर उतरे मार्क चैपमैन ने 9 गेंदों में 207.14 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 87 रन जड़कर टीम को जीत दिलाई, लेकिन इससे पहले उनके तीन कैच ड्रॉप हुए। सबसे पहला कैच आठवें ओवर में हुआ। शादाब खान की बॉल पर मार्क चैपमैन बैकवर्ड स्क्वेयर लेग पर ड्रॉप हो गए। ये कैच नसीम से छूट गया। हालांकि उन्होंने इसके लिए पूरी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए।

13वें और 17वें ओवर में मिला मौका

इसके बाद चैपमैन का कैच एक बार फिर 13वें ओवर में ड्रॉप हुआ। अबरार अहमद की गेंद पर चैपमैन के बल्ले का बाहरी किनारा लगा, जिस पर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने कैच छोड़ दिया। अब 17वें ओवर में एक बार फिर पाकिस्तान को चैपमैन को आउट करने का मौका मिला, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: क्या दिनेश कार्तिक के इस फैसले से हारी RCB? कर्ण शर्मा पर नहीं जताया भरोसा

अबरार अहमद की पहली गेंद पर चैपमैन अबरार के हाथों ही ड्रॉप हो गए। इस तरह मार्क चैपमैन को आउट करने के पाकिस्तान के पास तीन बड़े मौके थे, लेकिन नसीम शाह, मोहम्मद रिजवान और अबरार अहमद ने ये मौके मिस कर दिए और पाकिस्तान ये मैच हार गई। पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर पहुंच गई है। सीरीज का चौथा मुकाबला 25 अप्रैल को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ये नहीं देखा तो क्या देखा…सांसें रोक देने वाली आखिरी बॉल, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो