whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'इसे 40 ओवर खिला देंगे', बीच मैदान पर ही हो गई बाबर आजम की बेइज्जती

Pakistan में इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस वनडे कप खेला जा रहा है। इसी टूर्नामेंट के एक मैच में बाबर आजम की बीच मैदान ही बेइज्जती हो गई है। ये बेइज्जती किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के ही पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने की है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
08:23 AM Sep 20, 2024 IST | Mashahid abbas
 इसे 40 ओवर खिला देंगे   बीच मैदान पर ही हो गई बाबर आजम की बेइज्जती
Babar Azam Mohammad Rizwan

Pakistan में इन दिनों घरेलू क्रिकेट लीग चैंपियंस वनडे ट्रॉफी खेली जा रही है। इसमें पाकिस्तान के तमाम छोटे-बड़े क्रिकेटर खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस लीग में पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी बाबर आजम भी संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उन्होंने स्टालियंस टीम से खेलते हुए शानदार शतक भी लगाया है लेकिन इसी मैच में उन्हीं के एक साथी क्रिकेटर ने उनकी मैदान पर बेइज्जती कर दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement

कैसा रहा मैच में बाबर आजम का प्रदर्शन 

टूर्नामेंट में गुरुवार को स्टालियंस और डाल्फिन के बीच फैसलाबाद के मैदान पर मैच खेला जा रहा था। इस मैच में स्टालियंस की ओर से बाबर आजम जब बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए तो टीम का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 76 रनों का था। बाबर आजम के क्रीज पर आते ही स्टेडियम में हर तरफ उनके नाम की गूंज फैंस के बीच देखने को मिली। बाबर आजम ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम का स्कोर 50 ओवर में 271 रनों तक पहुंचाया। बाबर ने 100 गेंदों पर नाबाद 104 रन बनाए। इस दौरान बाबर ने 3 छक्के और 7 चौके लगाए।

Advertisement

बीच मैदान पर साथी खिलाड़ी ने की बेइज्जती 

बाबर आजम ने भले ही इस मैच में शतक लगाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई हो, लेकिन इस मैच में पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने उनकी सरेआम बेइज्जती कर दी। विपक्षी टीम में विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे सरफराज अहमद ने बाबर आजम के लिए जो बात कही वो माइक स्टंप पर कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

क्या बोले सरफराज अहमद 

दरअसल बाबर आजम जब क्रीज पर आए तो स्टेडियम में चारों तरफ फैंस बाबर-बाबर चिल्ला रहे थे। सरफराज अहमद ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहा कि इसको बाबर-बाबर करने दो, हम बाबर को 40 ओवर खिला देंगे, बाकी तो आउट हो जाएंगे। मालूम हो कि पिछले कुछ मैचों में बाबर आजम अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए भी ट्रोल किए गए थे। सरफराज अहमद का इस तरह मैदान पर सरेआम बाबर पर टिप्पणी करना बाबर आजम को हरगिज नहीं पसंद आया होगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: जडेजा-अश्विन की जोड़ी ने कर दिया कमाल, पीछे छूटे धोनी-लक्ष्मण जैसे दिग्गज, पहले टेस्ट में बना डाले ये रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:-  IND vs BAN: ICC ले सकती है बांग्लादेश पर एक्शन, पहले ही दिन किया ये काम

ये भी पढ़ें:-   ट्रेविस हेड ने बल्लेबाजी से मचाया कोहराम, मैदान पर दिलाई क्रिस गेल की याद

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो