होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या बाबर आजम बने रहेंगे पाकिस्तान के कप्तान? गैरी किर्स्टन ने इस इशारे से तोड़ी चुप्पी!

Gary Kirsten Babar Azam Captaincy: पाकिस्तान के कोच गैरी किर्स्टन ने बाबर आजम की कप्तानी को लेकर एक हिंट दिया है। किस्टर्न का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक सवाल के जवाब में सिर हिलाते नजर आ रहे हैं।
09:45 PM Jul 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Gary Kirsten Babar Azam Captaincy
Advertisement

Gary Kirsten Babar Azam Captaincy: पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद आलोचना का सामना कर रही है। पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने भी बड़ी सर्जरी की बात कही थी। ये भी सामने आया कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की कप्तानी जा सकती है। जबकि कई सीनियर खिलाड़ियों पर बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है। इस बीच पाकिस्तान के कोच गैरी किर्स्टन सोमवार को अचानक पीसीबी पहुंचे। पीसीबी ने उन्हें रिपोर्ट पर चर्चा के लिए बुलाया था। गैरी किर्स्टन और चयनकर्ता वहाब रियाज ने पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर एक रिपोर्ट बनाई थी। जिस पर चर्चा के लिए किर्स्टन पहुंचे थे।

Advertisement

गैरी का वीडियो वायरल

इस बीच कोच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे पूछा जाता है कि क्या बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान बने रहेंगे। इस पर गैरी कुछ नहीं कहते। वह इशारों में 'हां' में गर्दन हिला देते हैं। गैरी के इस इशारे के कई मायने निकाले जा रहे हैं। जहां एक ओर गैरी किर्स्टन के इस इशारे से माना जा रहा है कि उन्होंने बाबर आजम को ही कप्तान बने रहने पर सहमति जताई है, तो दूसरी ओर कुछ लोगों को ये कंफ्यूज कर गया।

पहले भी जा चुकी है कप्तानी

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स ने बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। वहीं टीम में फूट की भी खबरें सामने आई हैं। बाबर से इससे पहले कप्तानी छीनी गई थी। तब पीसीबी ने शाहीन अफरीदी को कप्तान बना दिया था, लेकिन विश्व कप के लिए बाबर को एक बार फिर कमान सौंपी गई। जहां टीम फेल साबित हुई।

Advertisement

जेसन गिलेस्पी ने संभाला पदभार

दूसरी ओर पाकिस्तान के नवनियुक्त रेड बॉल कोच जेसन गिलेस्पी ने रविवार को पाकिस्तान पहुंच गए हैं। गिलेस्पी को ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक माना जाता है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। पूर्व स्टार तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका ध्यान रेड बॉल क्रिकेट पर है। वह टीम में सुधार के लिए कुछ भी करेंगे। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि टीम अपनी फील्डिंग में सुधार करे।

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azamGary Kirsten
Advertisement
Advertisement