खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान क्रिकेट में मचा घमासान, WC में खराब प्रदर्शन के बाद 2 दिग्गजों पर गिरी गाज

Pakistan Cricket Board: टी20 विश्व कप 2024 में पाक टीम के खराब प्रदर्शन के बाद अब पाक बोर्ड में घमासान मचता हुआ दिखाई दे रहा है। पाक बोर्ड ने 2 बड़े दिग्गजों को उनके पद से हटा दिया है।
07:27 AM Jul 10, 2024 IST | Vishal Pundir
Pakistan Cricket Board
Advertisement

Pakistan Cricket Board: टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। बाबर आजम की कप्तानी में टीम सुपर-8 तक भी नहीं पहुंच पाई थी। इसके अलावा जिस तरह से पाक टीम यूएसए जैसी कमजोर टीम से मैच हार गई थी, उसके बाद टीम का काफी मजाक भी बना था। वहीं अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में घमासान मचता हुआ दिखाई दे रहा है। विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद दो दिग्गजों पर गाज गिरी है।

Advertisement

PCB चयन समिति से 2 दिग्गज बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी20 विश्व कप में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बड़ा बदलाव किया है। पीसीबी ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को पाक टीम के चयनकर्ता पद से हटा दिया है। अब्दुल रज्जाक अभी तक पुरुष टीम से लेकर महिला टीम के भी चयनकर्ता थे, लेकिन अब उनको दोनों टीमों की इस जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की नई सूची आई सामने, 4 नए खिलाड़ियों को भी किया गया शामिल

Advertisement

WC के बाद से वहाब पर था खतरा

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, टी20 विश्व कप 2024 में पाक टीम के खराब प्रदर्शन के चलते जैसी ही बाबर सेना इतनी जल्दी टूर्नामेंट से बाहर हुई, तबसे ही वहाब रियाज की जॉब पर खतरा मंडरा रहा था। जो अब देखने को भी मिल गया है। साल 2024 में ही वहाब को ये बड़ी जिम्मेदारी मिली थी लेकिन अब जल्द ही उनसे ये जिम्मेदारी छीन ली गई। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चयनकर्ताओं की 7 सदस्यीय टीम में बदलाव करने वाला है।

पाक क्रिकेट में चल रहा घमासान

वनडे विश्व कप 2023 के बाद से पाकिस्तान टीम से लेकर बोर्ड तक में घमासान मचा हुआ है। इस टूर्नामेंट के बाद टीम के कोच, कप्तान और सेलेक्टर्स तक को बदल दिया गया था। इसके अलावा पिछले 4 सालों के अंदर 6 सेलेक्टर्स को बदला जा चुका है।

ये भी पढ़ें:- WCL 2024: सरेल इरवे का तूफानी शतक, वहाब रियाज की कुटाई, SA चैंपियंस ने PAK चैंपियंस को रौंदा

ये भी पढ़ें:- WCL 2024: शरजील खान और शोएब मलिक ने मचाई तोड़फोड़, पाकिस्तान चैंपियंस ने लगाया दोहरा शतक

Advertisement
Tags :
pakistan cricket board
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement