होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पकिस्तान क्रिकेट में हो सकते हैं बड़े बदलाव, खराब प्रदर्शन के बाद PCB चीफ आए एक्शन में, बुलाई इमरजेंसी बैठक

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। टीम को बांग्लादेश के बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है।
04:45 PM Oct 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में हलचल मच गई है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार (13 अक्टूबर) को एक इमरजेंसी बैठक बुलाई। कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कुछ बदलाव कर सकती है। इस मीटिंग में PCB के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने सेलेक्शन कमेटी और चैंपियंस कप की टीमों के मेंटर भी मौजूद थे।

Advertisement

इन मुद्दों पर हुई बात

इस बैठक में खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चर्चा की गई है। इसके अलावा अच्छी पिच बनाने का भी निर्देश दिया गया है। पीसीबी ने रविवार को सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयर की। इस दौरान उन्होंने लिखा, "PCB चेयरमैन मोहसिन नकवी ने सेलेक्शन कमेटी और मेंटर के साथ मीटिंग की। ये मीटिंग दो घंटे तक चली। पहले PCB चेयरमैन मोहसिन नकवी ने चैंपियंस कप की टीमों के सभी मेंटर्स के साथ बैठक की। इस बैठक में बाद में सेलेक्शन कमेटी भी शामिल हुई। इस मीटिंग में टीम के प्रदर्शन और फिटनेस पर चर्चा हुई।

इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ करना पड़ा है हार का सामना

हाल में ही पाकिस्तान को इंग्लैंड ने एक पारी और 47 रनों से हराया है। पाकिस्तान ने इस मैच में पहली पारी में 500 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद भी उसे मैच में हार का सामना करना करना पड़ा था। टेस्ट क्रिकेट में ये पहली बार हुआ है, जब किसी टीम ने पहली पारी में 500 से ज्यादा का स्कोर बनाया है और उसे पारी से हार का सामना करना पड़ा हो।

Advertisement

 

इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ भी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश ने पहली पार पाकिस्तान में टेस्ट मैच में हराया था। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम को पहले ही दौरे से बाहर होना पड़ा था। टीम को USA के खिलाफ का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम को भारत के खिलाफ भी करारी हार मिली थी। जिसके बाद से ही टीम प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Pakistan Cricket Team
Advertisement
Advertisement