whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ICU में है पाकिस्तान की क्रिकेट टीम, एक पेशेवर डॉक्टर की जरूरत....क्यों भड़क उठा दिग्गज क्रिकेटर

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिन इन दिनों बिल्कुल भी अच्छे नहीं चल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका से मैच हारने के बाद तीखी प्रतिक्रिया का सामना करने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम बांग्लादेश से टेस्ट क्रिकेट सीरीज भी हार गई। इससे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऊपर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं।
02:44 PM Sep 17, 2024 IST | mashahid abbas
icu में है पाकिस्तान की क्रिकेट टीम  एक पेशेवर डॉक्टर की जरूरत    क्यों भड़क उठा दिग्गज क्रिकेटर
pakistan team

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को इन दिनों खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। टीम को पहले टी20 वर्ल्ड कप-2024 में अमेरिका ने हराया और उसके बाद बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसी के घर में टेस्ट क्रिकेट सीरीज में क्लीन स्विप कर उसे शर्मसार कर दिया। इस शर्मनाक हार की वजह से पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को उनके फैंस के गुस्से का तो शिकार होना ही पड़ा। साथ ही टीम के खिलाड़ी पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों के निशाने पर भी आ गए। इस बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राशिद लतीफ के एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को आईसीयू में होने की बात कह रहे हैं।

Advertisement

लगातार 10 मैच हार चुकी है पाकिस्तान 

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम अपने घरेलू मैदान पर पिछले 10 टेस्ट मैच में से एक भी मैच नहीं जीत सकी है। इन 10 मैच में से पाकिस्तान ने 4 मैच ड्रॉ खेले हैं, जबकि 6 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने अपने घरेलू मैदान पर आखिरी बार 2021 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच जीता था। इसके बाद पाकिस्तान को इंगलैंड ने 3-0,  ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 और बांग्लादेश ने 2-0 से हराया है।

Advertisement

क्या बोले राशिद लतीफ 

पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बिना किसी राग लपेट के कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट आजकल आईसीयू में है। टीम को एक पेशेवर डॉक्टर की जरूरत है। टीम ने घर के भीतर अच्छा खेल दिखा पा रही है और न ही घर के बाहर। टीम के मामलों को संभालने के लिए तकनीकी रूप से दक्ष पेशेवरों की आवश्यकता है। चाहे वह शारीरिक प्रशिक्षण हो या फिर वित्तीय प्रबंधन। राशिद लतीफ के अनुसार अगर पाकिस्तान टीम की स्थिति को सुधारने के लिए अब भी कदम नहीं उठाए गए तो पाकिस्तान क्रिकेट पर खतरा पैदा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- रोहित और विराट को ही इस दिग्गज ने कर दिया अपनी ड्रीम टीम से बाहर, टॉप-3 में महज एक भारतीय

Advertisement

बांग्लादेश से पहली बार हारा था पाकिस्तान 

क्रिकेट के इतिहास में अब तक पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश से कभी टेस्ट मैच नहीं हारी थी। बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया तो पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस बेहद उत्साहित थे। क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ अगर टीम को जीत मिलती तो पाकिस्तान के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की राह आसान होती। लेकिन पाकिस्तान की टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच गंवा दिए। इससे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- मैच के दौरान ही भारतीय खिलाड़ियों में हाथापाई, पुलिस तक पहुंच गया था मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो