होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पाकिस्तानी खिलाड़ियो को 4 महीने से नहीं मिली सैलरी, PCB से नाराज क्रिकेटर्स

Pakistan Cricket Team: बाबर आजम के पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद एक खबर सामने निकलकर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 4 महीने से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सैलरी नहीं मिली है, जिससे क्रिकेटर्स नाखुश हैं।
07:06 AM Oct 03, 2024 IST | Vishal Pundir
pakistan team
Advertisement

Pakistan Cricket Team: इंटरनेशनल लेवल पर खराब प्रदर्शन और टीम में मचे कलह के चलते दुनियाभर में पाकिस्तान क्रिकेट की काफी बदनामी हो रही है। रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आपस में ही नहीं बनती है। कई बार खिलाड़ियों के आपस में झगड़े की खबरे भी सामने आती रहती हैं।

Advertisement

हाल ही में बाबर आजम ने वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद अब एक और रिपोर्ट सामने आ रही है कि पाकिस्तान के क्रिकेटरों को अभी तक अपना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है इस देरी के कारण सभी क्रिकेटर्स पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें:- ईरानी कप मुकाबले के बीच अस्पताल पहुंचा स्टार खिलाड़ी, सामने आई वजह

Advertisement

PCB से नाराज पाक खिलाड़ी

रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेट पाकिस्तान के अनुसार, खिलाड़ी अपने केंद्रीय अनुबंधों को लेकर अनिश्चितता के कारण बोर्ड से निराश हैं। साल 2023 में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2026 तक तीन साल की अवधि के लिए तैयार किए गए थे। हालांकि, वनडे विश्व कप में टीम की हार ने पीसीबी को अनुबंधों की समीक्षा करने के लिए मजबूर किया। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को पिछले चार महीनों से उनकी सैलरी तक नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: सरफराज खान ने चूमा ताबीज, फिर इस तरह से मनाया डबल सेंचुरी का जश्न

पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर निर्णय लेने के मामले में किसी भी तरह के दबाव में आने से इंकार कर रहे हैं। दूसरी ओर खिलाड़ी अपनी मांगों को लेकर दबाव नहीं बना पाने से निराश हैं। पीसीबी अध्यक्ष का कहना है कि अगर कोई खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाता है तो उसे सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलेगा। इस बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है चैंपियंस ट्रॉफी में अब 6 महीने का समय बचा हुआ लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल मची है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: एमएस धोनी को लेकर CSK मैनेजमेंट का चौंकाने वाला बयान, नए रोल में दिख सकते हैं माही

Open in App
Advertisement
Tags :
pakistan cricket
Advertisement
Advertisement