whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PAK vs ENG: फाइनल टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी

Pakistan vs England: पाकिस्तान और इंग्लैंड तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। सीरीज का तीसरा मुकाबला रावलपिंडी में खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान का अहम गेंदबाज चोटिल हुआ है।
06:05 PM Oct 22, 2024 IST | Alsaba Zaya
pak vs eng  फाइनल टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका  चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी

Pakistan vs England: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है। पहले टेस्ट मैच को इंग्लैंड ने अपने नाम किया, जबकि दूसरे मैच में पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। अब सीरीज का फाइनल टेस्ट मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार खिलाड़ी मीर हमजा चोटिल हो गए हैं।

Advertisement

पाकिस्तान को बड़ा झटका!

रावलपिंडी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले मेजबान पाकिस्तान खूब मेहनत कर रही है। वह हर हाल में सीरीज को अपने नाम करना चाहती है। लेकिन आखिरी मैच से पहले पाकिस्तान ने 22 अक्टूबर को मैदान पर जमकर पसीने बहाए। अभ्यास सत्र में तेज गेंदबाज मीर हमजा हिस्सा नहीं ले पाए। क्रिकबज के अनुसार मीर हमजा के दाहिने कूल्हे में चोट है। 3 घंटे तक चले सेशन में मीर हमजा ने भाग नहीं लिया। वह ट्रेनिंग और गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए। ट्रेनिंग की शुरुआत में वह मैदान पर टहलते रहे और फिजियोथेरेपिस्ट क्लिफ डीकॉन की निगरानी में रेजिस्टेंस बैंड के साथ ग्लूट एक्सरसाइज करते हुए दिखे।

बता दें कि 32 साल के हमजा को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए 2 टेस्ट मुकाबले में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिल सकी। हालांकि पिच के मुताबिक उन्हें तीसरे मुकाबले में जगह मिल सकती थी। वहीं दूसरी ओर तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है, जबकि पाकिस्तान ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया है।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत को हराने के बाद भी टेंशन में न्यूजीलैंड, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

ऐसा रहा है करियर

32 साल के मीर हमजा ने साल 2018 में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। हमजा ने अब तक पाक के लिए 6 टेस्ट मैच में 12 विकेट अपने नाम किए हैं।

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रुट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), गस एटकिंसन, रेहान अहमद, जैक लीच, शोएब बशीर।

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर बड़ा अपडेट, ICC कर सकती है ये नियम खत्म

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो