whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मात्र 15 रुपये में मिल रहा पाकिस्तान और बांग्लादेश मैच का टिकट, क्या है पूरा माजरा?

PAK vs BAN Test Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 21 अगस्त से टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज में खेले जाने वाले टेस्ट मैचों के टिकटों की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।
09:51 AM Aug 14, 2024 IST | Vishal Pundir
मात्र 15 रुपये में मिल रहा पाकिस्तान और बांग्लादेश मैच का टिकट  क्या है पूरा माजरा
PAK vs BAN

PAK vs BAN Test Series: बांग्लादेश क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस टेस्ट सीरीज के लिए मैचों के टिकटों की कीमत जानकर अब हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी चर्चा चल रही है। दरअसल 13 अगस्त से टेस्ट मैचों की टिकट ऑनलाइन बुक होनी शुरू हो गई है। कुछ टिकटों की कीमत इतनी कम है कि सब आश्चर्यचकित हैं।

महज 15 रुपये में मिल रहा टिकट

सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए मैचों की टिकटों की कीमत की घोषणा कर दी है। जिसके अनुसार कुछ टिकटों की कीमत इतनी कम हैं कि अब हर कोई सोच रहा है कि आखिर ये क्या माजरा है? इस सीरीज के मैचों के टिकटों की कीमत 50 पीकेआर यानी भारत के हिसाब से महज 15 रुपये है।

ये भी पढ़ें:- कार दुर्घटना में बाल-बाल बचा ये पूर्व क्रिकेटर, फैंस के साथ साझा किया दिल दहलाने वाला किस्सा

इसके अलावा दर्शकों की सुविधा के लिए उनको एक खास पास भी दिया जा रहा है। यदि पांच दिवसीय मैच 2 या 3 दिन में खत्म हो जाता है तो इसके लिए भी उनको कुछ पैसा वापस मिलेगा। अगर कोई दर्शक पांच दिवसीय टेस्ट मैच के लिए पास खरीदता है तो उसको 15 फीसदी तक की छूट भी दी जा रही है।

फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे सामने

मैच के टिकटों की इतनी कम कीमत को देखकर अब सोशल मीडिया पर फैंस के भी मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सुविधा अच्छी है।

ये भी पढ़ें:- तारीख पर तारीख मिलने से भड़क उठे Vinesh Phogat के चाचा, बोले ‘ऐसा होगा फैसला’

वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करके लिखा कि कराची के ग्राउंड के बाहर स्टॉल लगा दिया है। वही आकर टिकट खरीद लें बता दें, इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 अगस्त से हो रही है। पहला टेस्ट मैच कराची में 21 अगस्त से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: हवा में उछला, चीते की तरह लगाई छलांग; मिचेल सेंटनर ने पकड़ा अद्भुत कैच

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो