होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: 'कोई भी आता है बजा जाता है...' पूर्व क्रिकेटर का फूटा पाकिस्तान पर गुस्सा

Pakistan vs England Test: मुल्तान टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का गुस्सा पाकिस्तान टीम पर फूटा है।
08:43 AM Oct 13, 2024 IST | Vishal Pundir
PAK vs ENG
Advertisement

Pakistan vs England Test: इंग्लैंड की टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना करना पड़ा। इस हार के बाद एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट की जमकर किरकिरी हो रही है। खुद पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर टीम को लताड़ लगा रहे हैं। इंग्लैंड से पहले बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को घर में घुसकर 2-0 से हराया था। पाकिस्तान पिछले 43 महीने से घर पर कोई टेस्ट मैच नहीं जीता था। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने अपनी ही टीम को मंदिर के घंटे की तरह बताया है।

Advertisement

अहमद शहजाद का फूटा गुस्सा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने इंग्लैंड से मिली हार के बाद मौजूदा टीम की जमकर आलोचना की है। शर्मनाक हार के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए अहमद शहजाद ने कहा कि, "कृपया भगवान से डरें, कोई भी आता है आपको मंदिर के घंटे की तरह बजा कर चला जाता है। पहले बांग्लादेश आया जिसमें आपने पहली बार बांग्लादेश से हारकर शर्मनाक इतिहास रच दिया। अब इंग्लैंड के खिलाफ आपने एक ओर बेशर्म प्रदर्शन किया है। टीम में जीतने का जज्बा नहीं है, गेंदबाजों की गति कम होती जा रही है।" इसके अलावा शहजाद ने युवा खिलाड़ियों को पर्याप्त मौका न देने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: भारतीय टीम ने रचा इतिहास, इन 5 अद्भुत रिकॉर्ड को किया अपने नाम

Advertisement

 

पहले मैच में पाकिस्तान को मिली थी शर्मनाक हार

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला मुकाबला मुल्तान स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच की पहली पारी में 550 से ज्यादा रन बनाने के बाद शान मसूद की टीम पारी और 47 रनों से हार गई थी। इस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों के साथ-साथ दूसरी पारी में बल्लेबाजों ने भी काफी निराश किया था।

पाकिस्तान के 6 गेंदबाजों ने इस मैच में 100 से ज्यादा रन खर्च किए थे। जिम्बाब्वे के बाद ऐसा करने वाली पाकिस्तान दूसरी टीम बनी। वहीं इंग्लैंड की तरफ से इस मैच में हैरी ब्रूक ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए तिहरा शतक लगाया था। इसके अलावा जो रूट ने दोहरा शतक जमाया था। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs eng
Advertisement
Advertisement