whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा

PAK vs BAN Test Cricket Series: बांग्लादेश ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उसी के घरेलू मैदान पर 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर बड़ा झटका दिया है। बांग्लादेश ने पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच जीता है। इस बड़े झटके से टीम उबर भी नहीं पाई थी कि अब टीम को एक और बड़ा झटका लग गया है। पहले मैच में मिली हार के बाद खराब टीम चयन के आरोप से घिरी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपना इस्तीफा दे दिया है। 
08:42 AM Aug 26, 2024 IST | mashahid abbas
बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान को लगा एक और बड़ा झटका  इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा
Pakistan Cricket Board

Pakistan Cricket Team के दिन बिल्कुल भी अच्छे नहीं चल रहे हैं। पहले टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। अब बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को उसी के घर में करारी शिकस्त दे दी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पहली बार बांग्लादेश से टेस्ट मैच में हार मिली है।

इससे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। टीम को चारों ओर से तीखी प्रतिक्रिया और आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच एक दिग्गज पूर्व खिलाड़ी ने अपने पद से इस्तीफा देकर पाकिस्तान की मुश्किलों को और भी बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

टीम को लगा एक और बड़ा झटका

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम के इस शर्मनाक प्रदर्शन के गम से बाहर भी नहीं निकल सका था कि इसी बीच बोर्ड को एक और बड़ा झटका लग गया है। दरअसल हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य सलाहकार बनाए गए वकार यूनुस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।  वकार यूनुस ने तीन हफ्ते पहले ही ये पद संभाला था, लेकिन अब उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया है।

स्पोर्ट्सटैक की रिपोर्ट के अनुसार वकार यूनुस इस भूमिका में पूरी तरह से सहज महसूस नहीं कर रहे थे। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कुछ प्रभावशाली अधिकारी वकार यूनुस को पूरी तरह से सहयोग भी नहीं कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Video: इन 5 खिलाड़ियों की वजह से पाकिस्तान को करना पड़ा हार का सामना, टूट गया गुरूर

वसीम अकरम ने भी कर दिया था इंकार

वकार यूनुस से पहले इस पद के लिए दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम को ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। इसके बाद दिग्गज खिलाड़ी वकास यूनुस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में इस पद को संभाला था। हालांकि, वो खुद भी लंबे समय तक इस पद पर नहीं बने रहना चाहते थे।

पीसीबी ने निकाला विज्ञापन

स्पोर्ट्सटैक ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस पद के लिए नया विज्ञापन भी जारी कर दिया है। अब इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया जाएगा। अब तक किसी पूर्व खिलाड़ी को ही ये पद ऑफर किया जाता था।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: 19 साल के खिलाड़ी ने मचाया धमाल, रिंकू सिंह की कप्तानी में मेरठ मावेरिक्स ने दर्ज की पहली जीत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो