whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी के सिर में लगी चोट, नीचे गिरते ही हो गई मौत

Pakistan Player Died: पाकिस्तान के एक खिलाड़ी की मैच के दौरान ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मैच के दौरान खिलाड़ी के सिर में चोट लगी और उनकी मौत हो गई। नीचे जानें कौन हैं ये खिलाड़ी।
11:46 AM Mar 05, 2024 IST | Abhinav Raj

Pakistan Player Died:  पाकिस्तान की खेल जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मैच के दौरान ही एक पाकिस्तानी खिलाड़ी की मौत हो गई है। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई है। बताया जा रहा है कि मैच के दौरान खिलाड़ी के सिर में चोट लगी और वह गिर पड़े। फिर वह उठ ही नहीं पाए। उन्हें फौरन उठाकर अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने खिलाड़ी को मृत घोषित कर दिया। वह एक शानदार खिलाड़ी थे, लेकिन मैच के बीच ही इस कदर मौत होने से सन्नाटा फैल गया है। यहां जानें कौन हैं ये खिलाड़ी।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: 5वें टेस्ट से पहले रोहित शर्मा पर बड़ा अपडेट, मिस कर सकते हैं प्रैक्टिस सेशन! क्या है कारण?

किस मैच के दौरान हुई खिलाड़ी की मौत

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक जूडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला जूडो खिलाड़ी फिजा शेर अली मैच खेल रहीं थी। उन्होंने मर्दन में एक यूथ टैलेंट हंट मुकाबले में हिस्सा लिया था। इसी दौरान 44 किग्रा वर्ग की मैच के दौरान खिलाड़ी के सिर में चोट लग गई। चोट लगते ही जूडो खिलाड़ी नीचे गिर पड़ीं। फिर वह खुद से नहीं उठी, तो साथी खिलाड़ी ने उन्हें उठाना चाहा, तो वह होश में नहीं थीं। इससे कार्यक्रम के दौरान उपस्थित बाकी लोग भी चिंतित हो गए। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था, खिलाड़ी को अचानक क्या हो गया। तभी उन्हें उठाकर फौरन अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: टेस्ट क्रिकेट में होगा नया कारनामा, 2 दिन के अंदर ये खिलाड़ी खेलेंगे अपना-अपना 100वां टेस्ट

फेडरेशन अधिकारी ने दिया बयान

पाकिस्तान जूडो फेडरेशन के एक अधिकारी ने इस हादसे को लेकर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि छात्रा ग्रेजुएशन की पहली वर्ष में पढ़ाई करती थीं। वह इस खेल में नई आईं थी। उन्हें ट्रायल देने के लिए मर्दन बुलाया गया था। खिलाड़ी फिजा मैच के दौरान सिर में चोट लगते ही नीचे गिर पड़ीं फिर उठ नहीं पाईं। अधिकारी ने आगे कहा कि खिलाड़ी को कार्यक्रम स्थल पर प्राथमिक चिकित्सा उपचार दिया गया, फिर उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- ‘भारत में फुटबॉल का घर’! 1600 से अधिक मैचों का एक्शन, कहां होगा UEFA Leagues का प्रसारण?

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि आज से कुछ दिन पहले भी कराची की एक 16 वर्षीय महिला टेनिस खिलाड़ी की मौत हो गई थी। उनकी मौत आईटीएफ जूनियर टूर्नामेंट मैच में हिस्सा लेने के बाद हुई थी। बाद में पता चला कि वह हृदय रोग से संदिग्ध थी, इसी कारण से उनकी मौत हो गई।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो