खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'वो अनफिट था और उसमे कॉन्फिडेंस नहीं...'', बुमराह को लेकर पकिस्तान दिग्गज ने कही ये बात

Jasprit bumrah: जसप्रीत बुमराह इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी और खींचा था। इसी कड़ी में अब पाकिस्तानी दिग्गज ने उन्हें लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।
08:23 PM Jul 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Ramiz Raja Statement on Bumrah: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। वो प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी बने थे। उनके प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है। इसी बीच पकिस्तान के पूर्व खिलाड़ रमीज राजा ने जसप्रीत बुमराह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

बुमराह को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बुमराह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,'मुझे लगता है कि वो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शानदार गेंदबाज हैं। मौजूदा समय में उनसे बेहतर कोई भी गेंदबाज नहीं है। उन्होंने क्रिकेट में तीनों फॉर्मेट में शानदार किया है। आप देख सकते हैं कि वो कहां से ऍन हैं। एक लड़का कहां से यहां तक पहुंचा है। उसमे विश्वास नहीं था और उसका अजीब था।

निभाई अहम भूमिका

Advertisement

अपने यूट्यूब चैनल पर बुमराह की तारीफ करते हुए रमीज राजा ने कहा, 'वो अनफिट थे और उन्होंने फिर से टीम इंडिया में वापसी की। अपनी वापसी में उन्होंने भारत को टी20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाई।

 

T20 वर्ल्ड कप में किया था यादगार प्रदर्शन

जसप्रीत बुमराह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 15 विकेट हासिल की थी। इस दौरान उनका इकोनॉमी 4.17 का था।

टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह ने टीम इंडिया को कई बार कठिन समय से निकाला था। उन्होंने जरूरत के समय विकेट हासिल किये थे। उन्होंने फाइनल में भी शानदार गेंदबाजी की थी।उन्होंने दो विकेट हासिल किए थे। T20 वर्ल्ड कप में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 7 रन देकर 3 विकेट था। उन्होंने टूर्नामेंट में 29.4 ओवरों की गेंदबाजी की थी। वो टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

Advertisement
Tags :
Jasprit Bumrahramiz raja
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement