whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत! चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में चीन को किया सपोर्ट, बुरी तरह हुए ट्रोल

India vs China: एशियन चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारतीय हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चीन को 1-0 से रौंदकर खिताब पर कब्जा जमा लिया। लेकिन इस दौरान स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने चीन का खुलकर सपोर्ट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
07:07 PM Sep 17, 2024 IST | Alsaba Zaya
पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत  चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में चीन को किया सपोर्ट  बुरी तरह हुए ट्रोल

India vs China: एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का आखिरी मुकाबला मंगलवार 17 सितंबर को खेला गया। भारतीय हॉकी टीम ने फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान चीन को 1-0 से रौंद कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी जोश से लबरेज नजर आए। भारत ने अपना 5वां खिताब जीता। हालांकि फाइनल मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ओर से शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस अब पाकिस्तान को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान हॉकी टीम का प्रदर्शन खराब रहा। पाक का सफर इस टूर्नामेंट में फाइनल से पहले ही खत्म हो गया। हालांकि भारत और चीन के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ओर से शर्मनाक हरकत देखी गई। पाक के सभी खिलाड़ी इस दौरान चीन का झंडा पकड़े हुए स्टेडियम में देखे गए। जिससे पता चलता है कि पाक के खिलाड़ियों ने इस मैच में चीन का खुलकर सपोर्ट किया। खास बात ये है कि चीन ने ही सेमीफाइनल में पाकिस्तान को रौंदकर उसका सफर टूर्नामेंट से खत्म किया था। पाकिस्तान के खिलाड़ियों की दुआ भी चीन के काम नहीं आ सकी। लेकिन अब इस हरकत के बाद भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

भारतीय फैंस ने लगाई क्लास

फाइनल मुकाबला देखने पहुंची पाकिस्तान के खिलाड़ियों के हाथ में चीन का झंडा और उनका सपोर्ट करना भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया। फैंस ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। कई फैंस ने लिखा कि पाक से और क्या ही उम्मीद की जा सकती है।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: BGT शुरू होने से पहले ही कट सकता है दिग्गज का पत्ता, तोड़ चुका है रोहित शर्मा का भरोसा!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो