whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रिकेट के बाद अब ओलंपिक को भी नहीं छोड़ा, समापन समारोह में खलल डालकर राष्ट्रपति तक पहुंच गया ये शख्स

Paris 2024 Closing Ceremony Jarvo 69: पेरिस ओलंपिक 2024 के समापन समारोह के दौरान भी जार्वो 69 को सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर मंच तक घुसते हुए देखा गया। जार्वो क्रिकेट मैचों के दौरान भी ऐसा कर चुका है।
06:46 AM Aug 13, 2024 IST | Vishal Pundir
क्रिकेट के बाद अब ओलंपिक को भी नहीं छोड़ा  समापन समारोह में खलल डालकर राष्ट्रपति तक पहुंच गया ये शख्स
Jarvo 69

Paris 2024 Closing Ceremony Jarvo 69: फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुए ओलंपिक खेलों का अब समापन हो गया है। अगली बार ओलंपिक का आयोजन लॉस एंजिल्स में होगा। जिसमें क्रिकेट को भी शामिल किया गया है। 128 सालों के बाद क्रिकेट को ओलंपिक में शामिल किया गया है। वहीं ओलंपिक समापन समारोह के दौरान डेनियल जार्विस(जार्वो 69) को भी देखा गया। ये वहीं जार्वो है जिसने न जाने कितने खेल के बड़े इवेंट में सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ा है। अब जार्वो को पेरिस ओलंपिक 2024 के समापन समारोह के दौरान भी ऐसा करते हुए देखा गया।

फ्रांस के राष्ट्रपति तक पहुंच गया जार्वो

पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन समारोह स्टेड डी फ्रांस में हुआ। इस दौरान जार्वो सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़कर समापन समारोह के मंच तक पहुंच गया। इस दौरान ने ब्रिटेन के एथलीट टीम ग्रेट की ड्रेस पहन रखी थी। जार्वो यही नहीं रूका, इसके बाद उसने समापन समारोह के दौरान मौजूद फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ एक सेल्फी ली। जिसको उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:- भारत के ओलंपिक पदक विजेताओं पर होगी पैसों की बारिश, नीरज चोपड़ा, मनु भाकर समेत किसे कितना मिलेगा पैसा?

साल 2021 भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में दिखा था पहली बार

साल 2021 में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई थी। इस दौरान जब जार्वो मैच के बीच में ही पिच तक पहुंच गया था, तब इस घटना ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा था। उस वक्त कोविड-19 का भी प्रोटोकॉल था, लेकिन इन सबकी प्रवाह किए बिना जार्वो पिच तक जा पहुंचा था। इस मैच के दौरान जार्वो मे भारतीय टीम की जर्सी पहन रखी थी। इतना ही नहीं मैच के दौरान जार्वो ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को एक गेंद भी डाली थी। जिस पर बेयरस्टो काफी नाराज भी हुए थे।

इन खेलों में दखल दे चुका है जार्वो

वनडे विश्व कप 2023 के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान भी जार्वो पिच तक पहुंच गया था। जिस-जिस खेलों में जार्वो ने खलल डाला तब-तब उसने उस खेल की जर्सी पहनी है। जिसके बाद ये शख्स अब सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो गया है।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics: मेडल पर फैसले से पहले विनेश फोगाट को लेकर बड़ी खबर, इस दिन लौटेंगी भारत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो