खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओलंपिक में मिले दिल! फोटोशूट के दौरान किया साथी खिलाड़ी को प्रपोज, दिल जीत लेगा वीडियो

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक अर्जेंटीना के दो खिलाड़ियों के लिए बेहद खास हो गया है। अर्जेंटीना के मेंस हैंडबॉल टीम के पाबलो सिमोनेट ने सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को सबके प्रपोज कर दिया।
09:24 PM Jul 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Paris Olympic 2024: ओलंपिक (Paris Olympic 2024) की शुरुआत हो गई है। दुनिया भर के खिलाड़ी खेलों के महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। हर एथलीट ओलंपिक में पदक जीतना चाहता है। खिलाड़ियों में ओलंपिक को लेकर एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है। ओलंपिक की शुरुआत में ही प्यार के पल भी देखने को मिल रहे हैं। हाल में ही अर्जेंटीना के एक खिलाड़ी ने अपने साथी को सबके सामने प्रपोज कर दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

ओलंपिक गेम्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकॉउंट पर अर्जेंटीना के दो खिलाड़ियों (पाबलो सिमोनेट-मारिया कैंपॉय) की लव स्टोरी को लेकर पोस्ट किया है। इस पोस्ट को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को दोनों खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। पाबलो सिमोनेट अर्जेंटीना के मेंस हैंडबॉल टीम का हिस्सा हैं। वो अर्जेंटीना टीम के साथ पेरिस में ओलंपिक विलेज में आ चुके हैं। अर्जेंटीना महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी मारिया कैंपॉय ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए आ गईं हैं।

 

Advertisement

सभी के सामने किया था प्रपोज

दरअसल, ओलंपिक में हिस्सा लेने से पहले अर्जेंटीना के पूरे दल की फोटो क्लिक की जा रही थी, तभी पाबलो ग्रुप से बाहर आ गए और उनके हाथ में अंगूठी थी। उन्होंने सबके सामने मारिया को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। जैसे ही मरिया ने इसे देखा, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो खुशी से झूम उठी और उछलने-कूदने लगीं। वो इस पल पर भरोसा नहीं कर पा रही थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और पाबलो ने उन्हें अंगूठी पहनाई। इसके बाद सभी साथी इस पल को एन्जॉय करने लगे।

 

वायरल हुआ सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक 11 लाख व्यूज आ छुए हैं। लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। फैंस उन्हें ओलंपिक में जीतने की भी बधाई दी है।

Advertisement
Tags :
Paris Olympic 2024Paris Olympic Games 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement