खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics में प्राइवेट पार्ट बना इस एथलीट की राह में रोड़ा, मेडल चूके; अब ऑफर हुई 2 करोड़ की पोर्न डील

Paris Olympics 2024: सबसे बड़े खेल महाकुंभ पेरिस ओलंपिक में अजीबोगरीब मामला दुनिया में छाया हुआ है। मामला एक पोल जंपर से जुड़ा हुआ है। जिनको अजीब ढंग से खेल में हार का सामना करना पड़ा है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रहा है। मामले के बारे में विस्तार से जानते हैं।
10:30 PM Aug 06, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

2024 Paris Olympics: खेलों के महाकुंभ पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ियों के बीच रोचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। एक अजीबोगरीब मामला एक एथलीट के साथ हुआ है। जिसकी अब दुनियाभर में चर्चा हो रही है। पिछले कुछ दिन से वायरल इस एथलीट के वीडियो के बाद अब उनको ढाई लाख डॉलर (20999999 रुपये) की एक पोर्न डील ऑफर हुई है। क्या आप इस एथलीट के बारे में जानते हैं? ये पोर्न डील क्यों इनको ऑफर की गई है? आपको मामले के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। दरअसल फ्रांस के पोल वॉल्टर यानी पोल जंपर एंथोनी अम्मीराती ने शनिवार (3 अगस्त) को एक पोल वॉल्ट इवेंट के क्वालीफिकेशन राउंड में हिस्सा लिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ‘ये लड़की अपने देश में लातों से कुचली गई थी…’ 

लेकिन वो फाइनल में क्वालीफाई करने से चूक गए थे। क्योंकि उनका प्राइवेट पार्ट बार से टकरा गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद 21 साल के पोल जंपर से एक एडल्ट साइट ने कॉन्टैक्ट कर दो करोड़ की पोर्न डील का ऑफर दिया है। एंथोनी ने इवेंट के दौरान 3 बार प्रयास किए। दूसरे प्रयास में उनका प्राइवेट पार्ट बार से टकरा गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे वो फाइनल से चूक गए? वीडियो को देख लोगों की हंसी छूट रही है। अब जिस साइट ने उनको ऑफर किया है, उसका नाम कैमसोडा है।

Advertisement

60 मिनट के वीडियो का मिला ऑफर

पेरिस ओलंपिक में असफल रहे एंथोनी की ऑफर मिलने के बाद कोई सार्वजनिक प्रतिक्रिया भी सामने नहीं आई है। डील के अनुसार एंथोनी को 60 मिनट का वीडियो बनाना होगा। जिसके बाद उनको ये राशि मिलेगी। डील के अनुसार वीडियो में उनको प्राइवेट पार्ट दिखाना होगा। एंथोनी इस बार 5.70 मीटर की ऊंचाई पर स्थित बार से टकरा गए। इससे पहले उनकी जीत तय मानी जा रही थी। उनके वायरल वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 2016 के रियो खेलों में भी ऐसा मामला सामने आया था। एक जापानी पोल वॉल्टर हिरोकी ओगिटा का प्राइवेट पार्ट बार से टकरा गया था।

ये भी पढ़ें: 4 बार की वर्ल्‍ड चैंप‍ियन अंत‍िम 5 सेकंड में ढेर, व‍िनेश ने आख‍िर कैसे कर द‍िखाया ओलंप‍िक का सबसे बड़ा उलटफेर

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: पेर‍िस में भी आएगा सोना! नीरज ने पहले ही शॉट में कर द‍िया कमाल

Open in App
Advertisement
Tags :
paris olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement