whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: निलंबित होने के बाद बजरंग पूनिया का रिएक्शन आया सामने, NADA पर उठाया सवाल

Paris Olympics 2024 Bajrang Punia Reaction: बजरंग पूनिया के कुश्ती से निलंबन की खबरों के बीच अब पहलवान का पहला रिएक्शन सामने आया है। वीडियो जारी करके पहलवान ने नाडा पर सवाल उठाए हैं।
01:34 PM May 05, 2024 IST | Vishal Pundir
paris olympics 2024  निलंबित होने के बाद बजरंग पूनिया का रिएक्शन आया सामने  nada पर उठाया सवाल
Paris Olympics 2024 Bajrang Punia Reaction video NADA

Paris Olympics 2024 Bajrang Punia Reaction: भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया को राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (NADA) ने डोपिंट टेस्ट के लिए यूरीन का सैंपल नहीं देने को लेकर किसी कुश्ती आयोजन में भाग लेने से निलंबित कर दिया था। नेशनल ट्रायल के दौरान बजरंग पूनिया को अपना यूरीन सैंपल देना था लेकिन उस वक्त पहलवान ने सैंपल देने से इंकार कर दिया था।

जिसके बाद नाडा ने बजरंग के खिलाफ ये कदम उठाया था। वहीं अब निलंबन खबर सामने आने के बाद बजरंग पूनिया रिएक्शन आया है। बजरंग पूनिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके नाडा से सवाल जवाब किए हैं।

वीडियो में क्या बोले बजरंग पूनिया

पेरिस ओलंपिक 2024 से पहले बजरंग पूनिया के कुश्ती से निलंबन की खबरे सामने आने के बाद अब पहलवान का इस पर पहला रिएक्शन सामने आया है। एक्स पर वीडियो शेयर करके बजरंग पूनिया ने कहा कि मैनें कभी भी नाडा को डोपिंग टेस्ट के लिए सैंपल देने से मना नहीं किया है। मेरा सैंपल लेने के लिए पहले नाडा की तरफ से एक्सपायरी किट लाई गई थी। जिसपर मैनें उनसे जवाब मांगा था कि इस मामले पर उन्होंने क्या कारवाई की और उसका जवाब मुझे दें। इसके बाद मैं अपना डोप टेस्ट देने के लिए तैयार हूं। जो मेरे खिलाफ नाडा की तरफ से पत्र जारी किया गया है उसका जवाब समय रहते मेरे वकील दे देंगे।

नाडा ने बजरंग पूनिया द्वारा डोपिंग टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देने को लेकर वर्ल्ड एंटी डोपिंग एजेंसी को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद वर्ल्ड एंटी डोपिंग एजेंसी ने नाडा से बजरंग के खिलाफ एक पत्र लिखकर जवाब मांगने की बात कहीं। फिर नाडा ने 23 अप्रैल को बजरंग पूनिया को एक पत्र लिखकर जवाब मांगा। अब बजरंग पूनिया को 7 मई तक इसका जवाब देना है।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: बजरंग पूनिया का टूटा सपना, डोप टेस्ट में शामिल नहीं होना पड़ा भारी

ये भी पढ़ें:- 4 करोड़ का Paris Olympics 2024 का टिकट, जानें कहां से और कैसे खरीदें?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हेनरिक क्लासेन को भीड़ ने घेरा, भड़क गया सनराइजर्स हैदराबाद का बल्लेबाज Viral Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो