खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics 2024: ब्रॉन्ज जीतने से चूके धीरज-अंकिता, USA ने 6-2 से हराया

Paris Olympics 2024:  ब्रॉन्ज मेडल के लिए तीरंदाजी के मिक्स्ड इवेंट में भारतीय जोड़ी अंकिता भकत और धीरज बोमादेवरा को  यूएसए की जोड़ी केसी कॉफहोल्ड और ब्रैडी एलिसन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।
08:16 PM Aug 02, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Paris Olympics 2024:  ब्रॉन्ज मेडल के लिए तीरंदाजी के मिक्स्ड इवेंट में भारतीय जोड़ी अंकिता भकत और धीरज बोमादेवरा को  यूएसए की जोड़ी केसी कॉफहोल्ड और ब्रैडी एलिसन से हार का सामना करना पड़ा। तीरंदाजी मिश्रित टीम स्पर्धा में यूएसए ने भारत को 6-2 से हराकर कांस्य पदक जीत लिया है।

Advertisement

शुरूआती चार सेट तक USA ने भारत को कोई भी मौका नहीं दिया था। इसके बाद तीसरे सेट में टीम इंडिया ने वापसी करने की कोशिश की और सेट में जीत हासिल की। लेकिन चौथे सेट में USA ने फिर से वापसी करते हुए भारत को हरा दिया। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद USA ने कांस्य पदक जीत लिया है।  

दक्षिण कोरिया ने सेमीफाइनल में दी थी मात

इससे पहले भारत के लिए पेरिस ओलंपिक में तीरंदाजी के मिक्स्ड इवेंट में अंकिता भकत और धीरज बोमादेवरा का सेमीफाइनल में मुकाबला दक्षिण कोरिया के सिहयोन लिम और वूजिन किम से हुआ था। अंत में दक्षिण कोरिया ने 6-2 से भारत को हराकर फाइनल में जगह बना ली थी।

Advertisement

क्वार्टर फाइनल में दी थी इंडोनेशिया को मात

इससे पहले भारतीय जोड़ी ने इंडोनेशिया को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। उन्होंने इस मैच को 5-1 से अपना नाम किया था। इस जोड़ी ने पहला सेट 37-36 जीता था। दूसरे सेट में इंडोनेशियाई जोड़ी ने वापसी रते हुए 38-38 स्कोर को टाई कर दिया था। इसके बाद भारतीय जोड़ी ने वापसी की और 1 अंक हासिल किया था। इसके बाद भारत ने अगले राउंड को 38-37 से जीत जीतकर दो जरूरी अंक हासिल किया। भारत ने इस मैच में 5-1 से जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। के साथ अंतिम 8 में जगह बना ली।

Open in App
Advertisement
Tags :
Paris Olympicsparis olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement