whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: भारत का पूरा शेड्यूल आया सामने, यहां देखें दिन-तारीख सबकुछ

Paris Olympics 2024 India Schedule: इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन ने पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए भारतीय एथलीटों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं पेरिस ओलंपिक में भारत का पूरा शेड्यूल भी सामने आ चुका है।
09:27 AM Jul 18, 2024 IST | Vishal Pundir
paris olympics 2024  भारत का पूरा शेड्यूल आया सामने  यहां देखें दिन तारीख सबकुछ
Paris Olympics 2024

Paris Olympics 2024 India Schedule: पेरिस ओलंपिक की शुरुआत 26 जुलाई दिन शुक्रवार से हो रही है। भारतीय एथलीट एक बार फिर से ओलंपिक में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। पेरिस ओलंपिक में भारत के 117 एथलीट भाग ले रहे हैं। पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन समारोह से एक दिन पहले यानी 25 जुलाई को भारत अपने अभियान की शुरुआत करेगा। पहले दिन भारतीय तीरंदाज अपना दमखम दिखाएंगे।

27 जुलाई को भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी, मुक्केबाजी, टेबल टेनिस, निशानेबाजी, नौकायन, हॉकी और टेनिस टीमें मैदान पर उतरेगी। फैंस को एक बार फिर से नीरज चोपड़ा जैसे एथलीटों से पदक की उम्मीद होगी। पिछली बार टोक्यो ओलंपिक में भारत ने कुल 7 पदक अपने नाम किए थे। ऐसे में इस बार भारतीय एथलीट पदकों की संख्या को बढ़ाना चाहेंगे। भारत पेरिस ओलंपिक में अपने अभियान का समापन 11 अगस्त को करेगा।

11 अगस्त को भारतीय मुक्केबाज और पहलवान अपना दमखम दिखाएंगे। अब पेरिस ओलंपिक को लेकर भारत का पूरा शेड्यूल भी सामने आ चुका है। आईएओ ने पेरिस ओलंपिक को लेकर भारत का पूरा शेड्यूल जारी किया है। किस दिन और किस तारीख को भारतीय एथलीट खेलेंगे सब डिटेल्स हम आपको बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024 की सुरक्षा इंडियन K-9 के हवाले, पहली बार मिली इंटरनेशनल पोस्टिंग

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024 में भारत का मात्र एक पहलवान, कौन हैं अमन सहरावत?

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics: 14 साल उम्र, भारत की सबसे युवा एथलीट, कौन हैं धिनिधि देसिंघु? जो ओलंपिक में रच सकती हैं इतिहास

ये भी पढ़ें:- इन दो देशों को नहीं मिली Paris Olympics 2024 में जगह, वॉर के बावजूद इजरायल ने मारी एंट्री

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो