whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: क्वार्टर फाइनल में टूटा चिराग-सात्विक का दिल, मलेशियाई जोड़ी ने दी मात

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 के छठे दिन भारतीय स्टार शटलर सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का सामना मलेशिया के आरोन चिया और सोह वूई यिक से हुआ। इस मैच में मलेशियाई जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है।
05:35 PM Aug 01, 2024 IST | News24 हिंदी
paris olympics 2024  क्वार्टर फाइनल में टूटा चिराग सात्विक का दिल  मलेशियाई जोड़ी ने दी मात

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 का छठा दिन भारतीय स्टार शटलर सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को निराशा का सामना करना पड़ा। क्वार्टर फाइनल में मलेशिया के आरोन चिया और सोह वूई यिक के खिलाफ उन्हें 21-14, 21-13, 21-16 से हरा का सामना करना पड़ा।

तीसरे सेट में भारतीय और मलेशियाई जोड़ी के बीच एक कांटे का मुकाबला देखने को मिला। अंत में मलेशियाई जोड़ी ने 21-16 से जीत लिया। इससे पहले भारतीय टीम ने पहले सेट में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने मलेशियाई जोड़ी को टिकने नहीं दिया। उन्होंने पहला सेट 21-13 से जीता था। दूसरे सेट में मलेशियाई जोड़ी ने वापसी की और सेट को 21-14 से जीता था।

इससे पहले अपने दोनों मैच जीतकर ग्रुप सी में शीर्ष स्थान हासिल किया था। वहीं, मलेशिया के आरोन चिया और सोह वूई यिक ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रहे थे। इस ग्रुप में पहले स्थान पर चीन के विश्व नंबर एक लियांग वेई केंग और वांग चांग थे।

सात्विक और चिराग के खिलाफ शानदार था रिकार्ड

पहले सात्विक और चिराग के खिलाफ चिया और सोह का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। इन दोनों जोड़ी के बीच अब तक 12 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमे 9 मैचों में चिया और सोह ने जीत हासिल की है, जबकि भारतीय जोड़ी को सिर्फ तीन ही मैचों में जीत मिली है।

इनसे होगा मुकाबला

मलेशियाई जोड़ी का अब मुकाबला सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त लियांग एवं वांग की जोड़ी और इंडोनेशिया के फजर अल्फियान एवं मुहम्मद रियान अर्दियांतो के बीच खेले जाने वाले एक अन्य क्वार्टर फाइनल के विजेता से होगा।

ये भी पढ़ें: Video: लास्ट बॉल पर छक्का ठोक ‘पागल’ हो गया बल्लेबाज, जश्न में फेंका बल्ला, अंपायर को लग गई चोट 

ये भी पढ़ें:  Paris Olympics में आज भारत जीत सकता है 3 पदक, यहां देखिए छठवें दिन का पूरा शेड्यूल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो