whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: हार के बाद टूट गए थे भारतीय खिलाड़ी, रूला देंगे ये Videos

Paris Olympics 2024: सेमीफाइनल में भारतीय हॉकी टीम की हार के साथ करोड़ों भारतीयों का भी दिल टूटा। लेकिन मैदान पर जिस तरह से भारतीय खिलाड़ी रो रहे थे, अब उनके वीडियो देखकर फैंस भी काफी भावुक हो रहे हैं।
09:04 AM Aug 07, 2024 IST | Vishal Pundir
paris olympics 2024  हार के बाद टूट गए थे भारतीय खिलाड़ी  रूला देंगे ये videos
indian hockey team

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 का 11वां दिन भारतीय फैंस के लिए थोड़ा दुखद रहा था। जिसकी वजह सेमीफाइनल में भारतीय हॉकी टीम का हार जाना था। इस बार भारतीय हॉकी टीम का प्रदर्शन अभी तक पेरिस ओलंपिक में काफी शानदार रहा था। जिसके चलते टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने के काफी चांस माने जा रहे थे और टीम इंडिया से इस बार गोल्ड मेडल की भी उम्मीद थी।

लेकिन जर्मनी ने टीम इंडिया को हराकर करोड़ों भारतीयों के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भी सपना तोड़ दिया। सेमीफाइनल में मिली हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी रोते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर भी अब खिलाड़ियों के इमोशनल वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो आपको भी रूला देंगे।

कप्तान से लेकर बाकी खिलाड़ी तक लगे थे रोने

सेमीफाइनल मुकाबले की शुरुआत में टीम इंडिया काफी अच्छी लय में लग रही थी। टीम इंडिया की तरफ से पहले क्वार्टर में ही कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने गोल करके 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। जिसके बाद दूसरे क्वार्टर में जर्मनी ने शानदार वापसी करके 2-1 की बढ़त हासिल कर ली थी।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: भारतीय हॉकी टीम से कहां हो गई चूक? ये गलती पड़ी भारी

टीम इंडिया ने तीसरे क्वार्टर तक स्कोर 2-2 की बराबरी पर ला दिया था लेकिन अंत में जर्मनी ने तीसरा गोल करके जीत सुनिश्चित कर ली थी। इस हार के बाद भारतीय खिलाड़ी अंदर से टूट गए थे। जो जहां तक वहीं बैठ गया और कुछ खिलाड़ियों को रोते हुए देखा गया। भारतीय खिलाड़ियों के ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

फैंस दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

खिलाड़ियों के रोते हुए वीडियो को देखकर फैंस भी भावुक होते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार के बाद भी भारतीय फैंस अपनी टीम के साथ खड़े हैं और सभी खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024 Day 12: विनेश फोगाट ला सकती है गोल्ड, यहां देखें आज के मैचों का पूरा शेड्यूल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो