whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नीरज चोपड़ा-मनु भाकर की 'शादी' की अफवाहों पर बड़ा अपडेट, चैंपियन बेटी के पिता ने साफ की तस्वीर

Paris Olympics 2024 के समापन समारोह से पहले भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा और मनु भाकर आपस में बातचीत करते हुए नजर आए। वहीं, दूसरी तस्वीर में मनु भाकर की मां भी नीरज चोपड़ा से बातचीत करती हुई दिखाईं दीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। अब मनु भाकर ने खुद इस तस्वीर की सच्चाई बताई है। 
12:18 PM Aug 13, 2024 IST | mashahid abbas
नीरज चोपड़ा मनु भाकर की  शादी  की अफवाहों पर बड़ा अपडेट  चैंपियन बेटी के पिता ने साफ की तस्वीर
Neeraj Chopra-Manu Bhaker

Paris Olympics 2024 में 2 ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली भारत की स्टार एथलीट मनु भाकर की फैन फॉलोइंग इन दिनों जबरदस्त है। मनु भाकर पेरिस ओलंपिक-2024 के समापन समारोह में भारत की ध्वजारोहक भी बनीं थीं। इस समारोह में शामिल होने के लिए वो अपनी मां सुमेधा भाकर के साथ पेरिस पहुंची थीं। इस बीच मनु भाकर और उनकी मां ने स्टार एथलीट और सिल्वर पदक विजेता नीरज चोपड़ा से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो दोनों के बीच शादी और अफेयर जैसी अफवाहें तेजी के साथ फैल गई। अब इस पर मनु भाकर के पिता ने अपना रिएक्शन दिया है।

क्या बोले मनु भाकर के पिता 

पेरिस ओलंपिक-2024 में शूटिंग की स्पर्धा में 2 पदक जीतने वाली चैंपियन बेटी मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर ने इन अफवाहों को खारिज किया है। राम किशन ने कहा कि मनु भाकर अभी बहुत छोटी हैं और वो उनकी शादी के बारे में अभी नहीं सोच रहे हैं। मनु की मां नीरज चोपड़ा को अपने बेटे की तरह मानती हैं।

नीरज के चाचा ने भी अफवाहों को किया खारिज 

मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर ने इन अफवाहों को खारिज किया। वहीं, नीरज चोपड़ा के चाचा ने भी इसे अफवाह बताया और कहा कि 'जिस तरह नीरज ने पदक जीता और पूरे देश को इसके बारे में पता चला। इसी तरह, जब वह शादी करेगा, तो सभी को पता चल जाएगा।'

ये भी पढ़ें:- विनेश फोगाट का सिल्वर मेडल पक्का! कुश्ती का नियम दिला सकता है करोड़ों भारतीयों को खुशी

दोनों खिलाड़ियों ने रचा है इतिहास 

पेरिस ओलंपिक-2024 में मनु भाकर और नीरज चोपड़ा दोनों खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है। मनु भाकर ने शूटिंग की स्पर्धा में एक ही ओलंपिक में 2 मेडल जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित किया है, वहीं नीरज चोपड़ा ने भी लगातार दूसरे ओलंपिक में पदक जीता है। नीरज चोपड़ा ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में लगातार 2 ओलंपिक में मेडल जीतने वाले पहले एथलीट बने हैं। जबकि मनु भाकर आजाद भारत की पहली एथलीट हैं, जिन्होंने ओलंपिक के एक ही संस्करण में 2 पदक अपने नाम किया है। ये दोनों एथलीट हरियाणा के रहने वाले हैं।

कौन सी तस्वीर हुई थी वायरल

सोशल  मीडिया पर नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की तस्वीर वायरल होने के साथ ही मनु भाकर की मां और नीरज चोपड़ा से मुलाकात की तस्वीर भी खूब वायरल हुई है। इन तस्वीरों को लोग शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि मनु भाकर की मां नीरज चोपड़ा और अपनी बेटी के रिश्ते के बारे में सोच रही हैं। हालांकि, मनु भाकर की मां ने नीरज चोपड़ा को कसम दी है कि वह अभी खेलना जारी रखेंगे उनमें बहुत खेल बचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:- करोड़ों के कैश प्राइज से सरकारी नौकरी तक, ओलंपिक के मेडल विजेताओं को क्या-क्या मिलेगा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो