whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: कोहनी से बहता रहा खून, फिर भी लक्ष्य ने नहीं छोड़ा मैदान, कोर्ट पर दिखा खून ही खून

Paris Olympics 2024: कांस्य पदक के लिए हुए मुकाबले में लक्ष्य सेन को लगातार कोहनी में लगी चोट ससे जूझना पड़ा। इस दौरान उन्हें मैच के बीच में भी मेडिकल अटेंशन लेनी पड़ी।
06:59 PM Aug 05, 2024 IST | News24 हिंदी
paris olympics 2024  कोहनी से बहता रहा खून  फिर भी लक्ष्य ने नहीं छोड़ा मैदान  कोर्ट पर दिखा खून ही खून

Paris Olympics 2024: भारत के युवा शटलर लक्ष्य सेन और मलेशिया के ली जी जिया के बीच कांस्य पदक के लिए मुकाबला हुआ। इस मैच में दोनों खिलाड़ी के बीच एक कांटे की टक्कर देखने क मिली। वहीं, दूसरी तरफ इस मैच से पहले ही कोहनी में लक्ष्य सेन को चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से उन्हें मैच के दौरा न मेडिकल अटेंशन भी लेनी पड़ी। कोहनी से लगातार खून बहने के बाद भी लक्ष्य सेन ने मुकाबले को खेलना जारी रखा।

हर सेट के बाद बदली गई पट्टी 

इस मैच की शुरुआत में लक्ष्य सेन की कोहनी पर एक मामूली सा टेप लगा हुआ था। दूसरे सेट के आते-आते लक्ष्य को अपनी कोहनी पर पट्टी बंधवानी पड़ी। इस दौरान उनकी कोहनी से लगातार खून बह रहा था। इसके बाद भी लक्ष्य ने मैच खेलना जारी रखा। वो कई बार दर्द में भी दिखे। तीसरे सेट में भी लक्ष्य को फिर से अपनी पट्टी चेंज करानी पड़ी।

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL : हार के लिए क्या गंभीर के एक्सपेरिमेंट जिम्मेदार? विराट के बाद कौन-कहां खेलेगा? किसी को नहीं पता

भारतीय शटलर लक्ष्य सेन का टूटा दिल

पेरिस ओलंपिक में लक्ष्य सेन इतिहास बनाने से चूक गए हैं। मलेशिया के ली जी जिया ने मेंस बैडमिंटन के ब्रॉन्ज मेडल मैच में लक्ष्य सेन को 13-21, 16-21 और 11-21 से हरा दिया। लक्ष्य सेन को मिली हार के बाद बैडमिंटन में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई।

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL : हार के लिए क्या गंभीर के एक्सपेरिमेंट जिम्मेदार? विराट के बाद कौन-कहां खेलेगा? किसी को नहीं पता

पहले सेट को लक्ष्य सेन ने एकतरफा अंदाज में 21-13 से जीत लिया था। दूसरे सेट में भी लक्ष्य सेन एक समय आगे चल रहे थे, लेकिन इसके बाद मलेशिया के ली जी जिया ने वापसी की और सेट को 16-21 से जीत लिया। तीसरे और आखिरी सेट में ली जी जिया ने शुरू से ही अटैक करना जारी रखा। उन्होंने तीसरे सेट को 21-11 से अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का दावा, पहले वनडे में होना था सुपर ओवर; आगे मैच के लिए आया ICC का नया अपडेट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो