खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेक्‍स तो क्‍या ओलंप‍िक के इस बेड पर सोना भी हुआ मुहाल! गोल्‍ड जीतने वाला एथलीट पार्क में सोया

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ियों को सुविधाएं देने का दावा भले ही किया जा रहा हो। लेकिन हकीकत कुछ और ही सामने आ रही है। भारतीयों के साथ दूसरे देशों के खिलाड़ी भी अव्यवस्थाओं को लेकर शिकायतें कर चुके हैं। एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।
06:02 PM Aug 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
Gold Medalist Thomas Sacon (Photo-X)
Advertisement

Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में इस बार दावा किया गया था कि खिलाड़ियों को पर्यावरण के अनुकूल और शाकाहार को प्राथमिकता देते हुए सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। लेकिन असलियत कुछ और है। खिलाड़ियों को इस बार सिंगल बेड दिए गए थे। माना जा रहा था कि खिलाड़ी सेक्स न कर सकें। इसलिए ऐसा किया गया है। लेकिन अब खिलाड़ी रोना रो रहे हैं कि सेक्स तो दूर, इन पर ढंग से सोया भी नहीं जा रहा। भारतीय खिलाड़ियों ने भी पहले घटिया मानकों को लेकर शिकायतें की थीं।

Advertisement

लेकिन अब जो मामला सामने आया है, वह चौंकाने वाला है। गोल्ड मेडलिस्ट थॉमस सेकॉन ने ओलंपिक विलेज में पहले सुविधाएं नहीं मिलने पर शिकायत की और बाद में उनको पेरिस के एक पार्क में सोते देखा गया। इटली के तैराक 100 मीटर बैकस्ट्रोक में गोल्ड जीत चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि खेलगांव के कमरों में एसी नहीं है। उनको गर्मी में सोना पड़ रहा है। उनको खराब भोजन दिया जा रहा है। खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कैसे करें? उनको गर्मी और शोर से भी लड़ना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:Paris Olympics 2024: भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम ने रचा इतिहास, पहली बार क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

Advertisement

सेकॉन की पार्क में सोते की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सेकॉन की इससे पहले पदक समारोह की तस्वीर वायरल हुई थी। अपने लुक को लेकर लोगों के बीच वे छा गए थे। अब सऊदी रोवर हुसैन अलीरेजा नाम की यूजर ने सेकॉन के पार्क में तौलिये पर झपकी लेते की तस्वीर इंस्टा पर डाली है। 23 वर्षीय तैराक के साथ कोको गॉफ, एरियार्न टिटमस और असिया तौती ने भी आयोजकों को घटिया चीजों के लिए शिकायत की थी। 400 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीतने वालीं ऑस्ट्रेलियाई तैराक टिटमस के अनुसार अगर उनको अच्छी सुविधा मिलती तो वे वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ सकती थीं।

सिंगल बेड पर खिलाड़ी नहीं बना सकते संबंध!

असुविधाओं के कारण कई खिलाड़ी ओलंपिक विलेज में रहना भी नहीं चाह रहे। जो बिस्तर हैं, वे भी आरामदायक नहीं हैं। सिंगल बेड काई बोर्ड फ्रेम से बने हैं। जिनके बारे में दावा भी किया गया था कि खिलाड़ी इन पर संबंध नहीं बना सकते। ऑस्ट्रेलियाई वाटर पोलो स्टार टिली किर्न्स और टीम की साथी गैबी पाम ने बताया कि पहले ही दिन में बिस्तर से नीचे गिर गए। जिस कारण चोट भी लगी। टेनिस स्टार डारिया सैविल भी खेलगांव में मिलने वालीं सुविधाओं पर सवाल उठा चुकी हैं। जिनके अनुसार यहां टॉयलेट पेपर तक नहीं है। पूर्व ओलंपिक तैराक जेम्स मैग्नसेन भी कटाक्ष कर चुके हैं। उनका मानना है कि जब तक खिलाड़ियों को सुविधाएं नहीं मिलेंगी, वे कैसे अच्छा खेलेंगे?

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का दावा, पहले वनडे में होना था सुपर ओवर; आगे मैच के लिए आया ICC का नया अपडेट

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL : हार के लिए क्या गंभीर के एक्सपेरिमेंट जिम्मेदार? विराट के बाद कौन-कहां खेलेगा? किसी को नहीं पता

Open in App
Advertisement
Tags :
Paris Olympic Games 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement