खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओलंपियन नीरज चोपड़ा से PM मोदी ने की खास डिमांड, वर्ल्ड चैंपियन ने क्या दिया जवाब?

Paris Olympics 2024: 26 जुलाई से पेरिस ओलंपिक शुरू हो रहा है। इस बार ओलंपिक में भारत की तरफ से 120 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्होंने खिलाड़ियों को अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित भी किया।
04:44 PM Jul 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Paris Olympics 2024: PM मोदी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल के खिलाड़ियों से बात की। पीएम मोदी ने ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने के लिए भारतीय एथलीटों को प्रेरित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने  नीरज चोपड़ा से एक मांग की है, जिसका जेवलिन थ्रोअर ने दिलचस्प जवाब दिया है।

Advertisement

भारतीय दल से की बात

अपने आवास पर प्रधानमंत्री मोदी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल से बात की। इस दौरान कुछ कुछ एथलीट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी इस बातचीत का हिस्सा बने। इसमें ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु, लवलीना बोरगोहेन और नीरज चोपड़ा भी इस बातचीत का हिस्सा बने। इस दौरान नीरज चोपड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी से वादा किया कि ओलंपिक खत्म होने के बाद जब वो वापस प्रधानमंत्री से मिलने आएंगे तो घर का बना हुआ चूरमा लेकर आएंगे।

 

Advertisement

PM ने जताई ये इच्छा

नीरज चोपड़ा की बात का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मुझे आपकी मां के हाथ का चूरमा खाना है।' जिस पर नीरज चोपड़ा ने कहा कि ओलंपिक से वापस आने के बाद वो देसी घी में बने हुआ चूरमा लेकर आएंगे। प्रधानमंत्री ने रमिता जिंदल (एयर राइफल शूटिंग), रीतिका हुड्डा (कुश्ती), अंतिम पंघाल (कुश्ती), निखत जरीन (मुक्केबाजी) जाइए युवा खिलाड़ियों से भी बात की।

खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

पहली बार खेलों के महाकुंभ में हिस्सा ले रही खिलाड़ियों से भी प्रधानमंत्री मोदी ने अच्छे से बात की। खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि पदक जीतने के बाद वो उनका भव्य स्वागत करेंगे। पीएम मोदी ने देश को अपने दिल में रखकर खिलाड़ियों को अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने खिलाड़ियों को सलाह देते हुए कहा कि वो कभी हालातों पर दोष को ना लगाए क्योंकि इससे उनकी प्रगति में बाधा पड़ती है।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: टी20 सीरीज से पहले टीम में बड़ा बदलाव, मिल गया नया कोच

Advertisement
Tags :
paris olympics 2024PM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement