whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: ब्रॉन्ज का सपना टूटा, भारत की मिक्स्ड स्कीट टीम एक पॉइंट से हारी 

Shooting: मैच में चीन की जोड़ी ने भारतीय मिक्स्ड स्कीट जोड़ी को कड़ा मुकाबला दिया। दोनों जोड़ियों के बीच हुए रोमांचक मैच के बाद चीन ने भारत को 44-43 से हरा दिया।
06:52 PM Aug 05, 2024 IST | Amit Kasana
paris olympics 2024  ब्रॉन्ज का सपना टूटा  भारत की मिक्स्ड स्कीट टीम एक पॉइंट से हारी 
Anant Jeet Singh, Naruka Maheshwari Chauhan

Shooting: पेरिस ओलंपिक 2024 में मिक्स्ड स्कीट इवेंट में भारत का ब्रॉन्ज का सपना टूटा गया है। भारतीय जोड़ी महेश्वरी चौहान और अनंतजीत की जोड़ी एक पॉइंट से हार गई है। ब्रॉन्ज मेडल के लिए भारतीय जोड़ी का सामना चीन से हुआ था।

महेश्वरी चौहान ने सभी चार निशाने लगाए

मैच में चीन की जोड़ी ने भारतीय मिक्स्ड स्कीट जोड़ी को कड़ा मुकाबला दिया। दोनों जोड़ियों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और चीन ने भारत को रोमांचक मैच के बाद 44-43 से हरा दिया। मैच रिकॉर्ड देखें तो पहली सीरीज में महेश्वरी चौहान ने सभी चार निशाने लगाए, लेकिन अनंतजीत सिंह नरुका एक में चूक गए। इसके बाद दूसरी सीरीज में चौहान और अनंत दोनों एक-एक निशाने में चूके।

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का दावा, पहले वनडे में होना था सुपर ओवर; आगे मैच के लिए आया ICC का नया अपडेट

दिलचस्प था मुकाबला

जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा खेल प्रेमियों की दिल की धड़कनें बढ़ने लगीं। मैच के दौरान चीन ने पहली सीरीज में सभी निशाने लगाए। वहीं, तीसरी सीरीज में अनंत सभी चार प्रयासों में सफल रहे, लेकिन महेश्वरी एक बार असफल रहीं। चौथी सीरीज में चीन ने सभी निशाने सटीक लगाए। उधर, भारत के अनंत के सभी निशाने लगे तो महेश्वरी एक में असफल रहीं।

पिछले मैच में ये था स्कोर बोर्ड

इससे पहले अनंतजीत सिंह नरुका और माहेश्वरी चौहान की भारतीय जोड़ी ने क्वालीफिकेशन राउंड में 146/150 का स्कोर बनाया था। बता दें इस मैच में माहेश्वरी ने अपने अंतिम दो राउंड में 50/50 का परफेक्ट स्कोर बनाकर शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं, नरुका ने तीनों राउंड में 25, 23 और 24 का स्कोर बनाया था।

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL : हार के लिए क्या गंभीर के एक्सपेरिमेंट जिम्मेदार? विराट के बाद कौन-कहां खेलेगा? किसी को नहीं पता

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो