खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओलंपिक के स्टार Adult साइट्स पर डाल रहे हैं अपनी ऐसी तस्‍वीरें, देख कर उड़ जाएंगे होश

Paris Olympics 2024: ओलंपिक स्टार से सेलिब्रिटी तक! जानिए कैसे कुछ ओलंपिक एथलीट्स ओनलीफैंस पर कमाई कर रहे हैं। एक नया ट्रेंड जिसने खेल जगत को हिला कर रख दिया है। क्या यह सही है या गलत, जानिए इस लेख में।
11:03 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Paris Olympics 2024 की धूम पूरे दुनिया में देखने को मिल रही है। भारत सहित तमाम देश के खिलाड़ी इस ओलंपिक में शामिल हुए हैं। ओलंपिक 2024 में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हुए हैं जो कठिन संघर्ष के बाद अपनी मंजिल हासिल किए हैं। ओलंपिक में कुछ ऐसे खिलाड़ी शामिल हुए हैं जो अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से करोड रुपए कमाते हैं। तो आईए जानते हैं इन खिलाड़ियों के बारे में...

Advertisement

यह भी पढ़े:Paris Olympics: भारत के दम पर चीन के शूटर ने जीते 2 गोल्ड मेडल, आस्तीन में छुपा है कोड वर्ड

Alysha Newman

Advertisement

Alysha Newman वर्तमान समय में पेरिस ओलंपिक 2024 में भाग लेने वाली एथलीट है। जब वह प्रतिस्पर्धा नहीं कर रही होती हैं तब वह  न्यूमैन OnlyFans पर सेकस्ट कंटेंट शेयर करती है। न्यूमैन पोल वॉल्ट प्रतियोगिता में कनाडा का प्रतिनिधित्व करती है।  आपको बता दे की OnlyFans के जरिए यह करोड़ों रुपए की कमाई करती है। 30 साल की एथलीट न्यूमैन सबसे  सेक्सी एथलीटों में से एक है। सोशल मीडिया पर उनकी कई बिकनी तस्वीर वायरल होती है।

Elise Christie

क्रिस्टी 33 यूरोपीय चैंपियनशिप में 10 गोल्ड और विश्व में तीन गोल्ड जीतने के बाद 2021 में सेवानिवृत हुई थी। एक वक्त आया जब क्रिस्टी को शराब की लत लग गई और उन्होंने काफी संघर्ष किया उसे समय उन्होंने OnlyFans पर अकाउंट लॉन्च किया। स्केटिंग से संन्यास लेने के बाद वह अपनी कामुक तस्वीरों से फैंस को लुभाने लगी। उनकी बिकनी में तस्वीर है सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। यहां से वह करोड़ कमाई करती है।

यह भी पढ़े:IND vs SL: इन खिलाड़ियों को भारत का ‘रसेल’ बनाना चाहते हैं हेड कोच गौतम गंभीर, शुरू की तैयारी

Liz Cambage

Liz Cambage 2012 ओलंपिक में बास्केटबॉल में ऑस्ट्रेलिया के लिए कौन से पदक जीती थी। कैंब्रिज अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। OnlyFans पर अकाउंट बनाते समय बहुत डरी थी लेकिन उनके दोस्त और परिवार में उन्हें काफी सपोर्ट किया। उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आती है। आज कैंबेज अपने फैंस से अपनी तस्वीरों की झलक पाने के लिए हर महीने £4.40 का शुल्क लेती है

Varona Van De Leur

साल 2002 में Varona Van De Leur को डच स्पोर्ट्स वूमेन ऑफ द ईयर चुना गया। लेकिन गंभीर चोट लगने के बाद उनका करियर डूब गया। इसके बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया और अपने पिता से उन्हें कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी। साल 2011 में इन्हे जेल जाना पड़ा। इसके बाद उन्होंने पूर्ण करियर की शुरुआत की। Onyfans पर Varona Van De के दो अकाउंट है और यहां से वह खूब कमाई करती है। यहां पर उनकी  कइ पोर्न तस्वीरें वायरल होती है।

Paris Olympics 2024: Noah Williams

Noah Williams पेरिस ओलंपिक 2024 में शामिल हुए। Onyfans पर उनकी 2 अकाउंट है। वहा से वो काफ़ी कमाई करती है। हर महीने उनकी £7.5 कमाई करती है।

Advertisement
Tags :
paris olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement