whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arshad Nadeem भी तो हमारा बेटा, वो घायल था फिर भी..., जानें क्या बोलीं नीरज चोपड़ा की मां

Neeraj Chopra Mother Statement: पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के गोल्ड चूकने से बाद उनकी मां सरोज देवी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए गोल्ड मेडल जीतने वाले पाकिस्तानी एथलीट को लेकर भी बड़ी बात कही।
08:06 AM Aug 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
arshad nadeem भी तो हमारा बेटा  वो घायल था फिर भी     जानें क्या बोलीं नीरज चोपड़ा की मां
Neeraj Chopra Mother Saroj Devi

Neeraj Chopra Mother Saroj Devi Reaction: पेरिस ओलंपिक 2024 में जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीता। पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 90 मीटर से ज्यादा दूर भाला फेंककर ओलंपिक में नया रिकॉर्ड बनाते हुए गोल्ड मेडल जीता। हालांकि नीरज के गोल्ड मेडल जीतने की आस पूरे देश ने और उनके परिवार ने लगाई थी, लेकिन सिल्वर मेडल से भी परिवार काफी संतुष्ट नजर आया। नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने के बाद परिवार में जश्न का माहौल है। खासकर उनकी मां सरोज देवी काफी खुश हैं। उन्होंने नीरज के मेडल जीतते ही पूरे परिवार, मोहल्ले और गांव में मिठाई बंटवाई। ढोल नगाड़े भी बजे, वहीं मीडिया से बात करते हुए सरोज देवी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने ऐसी बात कही, जिसे सुनकर पाकिस्तानियों ने भी उनकी तारीफ की।

नीरज चोपड़ा की मां ने यह कहा

पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर उनकी मां सरोज देवी ने कहा कि बेशक नीरज गोल्ड मेडल से चूक गया, लेकिन उसका सिल्वर मेडल जीतना भी बहुत बड़ी बात है, क्योंकि उसने चोट से उबरने के बाद वापसी की थी। दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट खेला और सिल्वर मेडल जीता। इसलिए उन्हें गोल्ड मेडल चूकने का अफसोस नहीं है। उनके लिए सिल्वर मेडल भी गोल्ड के बराबर हैं। वे बेटे के खेल प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा कि नीरज ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और हम उनकी वापसी पर उनका भव्य स्वागत करेंगे। नीरज को चूरमा बहुत पसंद है, इसलिए वह इसे बनाएंगी। वहीं सरोज देवी ने कहा कि नीरज गोल्ड मेडल नहीं जीता। नदीम ने गोल्ड जीता है और वह भी हमारा ही बेटा है।

नीरज चोपड़ा की मां के बयान पर रिएक्शन

पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने के बाद उनकी मां सरोज देवी ने जो कहा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। उनका बयान सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि मां तो मां होती है, वह हिंदुस्तानी पाकिस्तानी नहीं देखती। एक यूजर ने लिखा कि मां के दिल में सभी के लिए प्यार होता है। ऐसी मां को सलाम, जिन्होंने पाकिस्तानी नदीम को भी अपना बेटा बताया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो