whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीम इंडिया की जीत के बाद पोल पर चढ़ गए पीआर श्रीजेश, भारतीय टीम ने दी शानदार विदाई, देखें वीडियो

Paris Olympics PR Sreejesh Farewell: भारतीय गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने ओलंपिक से ब्रॉन्ज मेडल जीतकर शानदार विदाई ली है। यह उनके करियर का आखिरी इंटरनेशनल मैच था। उन्होंने पहले ही संन्यास का ऐलान कर दिया था।
07:36 PM Aug 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
टीम इंडिया की जीत के बाद पोल पर चढ़ गए पीआर श्रीजेश  भारतीय टीम ने दी शानदार विदाई  देखें वीडियो
pr sreejesh

Paris Olympics PR Sreejesh Farewell: आखिरकार भारतीय टीम ने वो करिश्मा कर दिखाया, जिसका करोड़ों देशवासी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। भारतीय टीम ने पेरिस ओलंपिक में चौथा मेडल जीत लिया है। गुरुवार को भारत की हॉकी टीम ने स्पेन के खिलाफ ब्रॉन्ज मेडल के लिए मुकाबला किया। जिसमें उसने 2-1 से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के बाद भारतीय टीम खुशियों से झूम उठी। भारतीय गोलकीपर पीआर श्रीजेश के इंटरनेशनल करियर का भी ये आखिरी मैच था। उन्हें टीम इंडिया ने शानदार विदाई दी।

श्रीजेश भी इस जीत के बाद जोश में नजर आए। वह गोलपोस्ट पर चढ़ गए। वो गोलपोस्ट, जिसके सामने वे भारत की दीवार बनकर खड़े रहे। उसी से उन्होंने शानदार विदाई ली। भारत की जीत के बाद टीम इंडिया के कोच क्रेग फुल्टन ने भी इस जीत को सादगी से मनाने की बात कही थी। भारतीय टीम इसके बाद श्रीजेश के सामने दौड़ी चली गई। उन्होंने श्रीजेश को सलामी दी।

इसी तरह जब भारत ने मैच जीता तो श्रीजेश मैदान में दंडवत हो गए। उन्होंने लेटकर अपने हेलमेट और गोलपोस्ट को सलाम किया। उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे। इसके बाद श्रीजेश ने उन्हें गले लगा लिया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो