whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

SL vs WI: 4,4,4,4,4,4... छह की 6 गेंदें बाउंड्री पार, श्रीलंका के बल्लेबाज ने मचाया कोहराम

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में पाथुम निसंका ने बल्ले ने जमकर कोहराम मचाया। निसंका ने 49 गेंदों पर 54 रन की तेज तर्रार पारी खेली। निसंका ने अपनी इस पारी के दौरान शेफार जोसेफ के एक ही ओवर में लगातार छह चौके जमाए।
09:46 PM Oct 15, 2024 IST | Mohan Kumar
sl vs wi  4 4 4 4 4 4    छह की 6 गेंदें बाउंड्री पार  श्रीलंका के बल्लेबाज ने मचाया कोहराम
Pathum Nissanka

Pathum Nissanka Six Fours: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में पाथुम निसंका ने बल्ले ने जमकर कोहराम मचाया। निसंका ने 49 गेंदों पर 54 रन की तेज तर्रार पारी खेली। निसंका ने अपनी इस पारी के दौरान शेफार जोसेफ के एक ही ओवर में लगातार छह चौके जमाए। यानी श्रीलंकाई बैटर ने ओवर की सभी गेंदों को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। निसंका की शानदार इनिंग के बूते श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 162 रन लगाए हैं। कुशल मेंडिस ने 26 और कुशल परेरा ने 24 रन का योगदान दिया।

Advertisement

एक ओवर में जमाए छह चौके

पाथुम निसंका ने अपनी पारी की शुरुआत धीमे अंदाज में की और पहले ओवर में वह खामोश नजर आए। दूसरे और तीसरे ओवर में भी श्रीलंका की ओर से कोई भी बाउंड्री नहीं लगी। हालांकि, चौथे ओवर में निसंका ने हाथ खोले। शेमार जोसेफ के हाथ से निकली ओवर की पहली गेंद निसंका के बल्ले का भारी किनारा लेकर बाउंड्री लाइन के पार गई। ओवर की दूसरी गेंद को श्रीलंकाई बैटर ने कवर्स के ऊपर से बाउंड्री के बाहर पहुंचाया।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

View Results

तीसरी गेंद निसंका के बल्ले का किनारा लेते हुए विकेट के पीछे बाउंड्री लाइन के पार पहुंच गई। ओवर की चौथी बॉल को भी निसंका ने बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। पांचवीं बॉल को भी निसंका ने लेग साइड की तरफ चौके के लिए भेजा। ओवर की आखिरी गेंद पर भी दाएं हाथ का बल्लेबाज चौका बटोरने में सफल रहा। शेमार जोसेफ ने ओवर में एक वाइड भी फेंकी। इस तरह निसंका ने जोसेफ के ओवर से 25 रन बटोरे।

निसंका ने खेली धांसू पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत दमदार रही। पहले विकेट के लिए पाथुम निसंका और कुशल मेंडिस ने 77 रन जोड़े। मेंडिस 25 गेंदों में 26 रन बनाने के बाद पवेलियन लौटे। इसके बाद कुशल परेरा के साथ मिलकर निसंका ने दूसरे विकेट के लिए 34 रन जोड़े। परेरा 16 गेंदों में 3 चौके और एक सिक्स जमाने के बाद 24 रन बनाकर चलते बने। निसंका ने एक छोर संभाला रखा और शानदार बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर 54 रन की दमदार पारी खेली। अपनी इस इनिंग के दौरान निसंका ने 9 चौके और एक छक्के जमाया। निसंका की पारी का अंत अल्जारी जोसेफ ने 16वें ओवर में किया।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो