whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, 2386 रन बनाने वाला स्टार बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

SL vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज खेल रही श्रीलंका को पहले मुकाबले में झटका लगा है। टीम का स्टार खिलाड़ी बाहर हो गया है।
03:43 PM Oct 20, 2024 IST | Alsaba Zaya
श्रीलंका को लगा बड़ा झटका  2386 रन बनाने वाला स्टार बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

SL vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रीलंका टीम घरेलू सरजमीं पर 3 मैच की वनडे सीरीज खेल रही है। पहला मैच 20 अक्टूबर को खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका के स्टार खिलाड़ी पथुम निसांका चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर निशान मदुशंका को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। मदुशंका श्रीलंका के लिए वनडे में पहली बार हिस्सा लेंगे।

Advertisement

श्रीलंका ने किया बदलाव

पल्लेकेले में खेले जा रहे पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि इस मैच में श्रीलंका को बड़ा झटका लगा, जब चोट के कारण पथुम निसांका प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना सके। श्रीलंका की ओर से निसांका टीम के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। उनकी गैरमौजूदगी लंका के लिए बड़ा झटका भी माना जा रहा है। उन्होंने वनडे में श्रीलंका के लिए 58 वनडे मैच में 43.88 की शानदार औसत के साथ 2326 रन बनाए हैं, जिसमें 6 शतक के अलावा 14 अर्धशतक दर्ज हैं।

मदुशंका को मिला वनडे डेब्यू

निसांका की जगह निशान मदुशंका को डेब्यू मिला है। उन्होंने श्रीलंका के लिए 10 टेस्ट मैच खेला है। लेकिन वह इस मैच के जरिए ही वनडे डेब्यू कर रहे हैं। मदुशंका ने श्रीलंका के लिए 10 टेस्ट मैच में 33.58 की औसत के साथ 571 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 1 शतक के अलावा 2 अर्धशतक अपने नाम किए हैं।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: 37 वर्षीय शाकिब की जगह कौन लेगा टीम में जगह? हो गया बड़ा ऐलान

वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका एकादश: निशान मदुष्का, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, कामिंडु मेंडिस, चैरिथ असलांका (कप्तान), सदीरा समरविक्रमा, जेनिथ लियानगे, वानिंदु हसरंगा, डुनिथ वेलालागे, जेफरी वेंडरसे, असिथा फर्नांडो

श्रीलंका के खिलाफ वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन

ब्रैंडन किंग, एलिक अथानाजे, शाई होप (कप्तान, विकेटकीपर), कीसी कार्टी, शेरफेन रदरफोर्ड, रोस्टन चेज, रोमारियो शेफर्ड, हेडन वॉल्श, गुडाकेश मोटी, जेडन सील्स, अल्जारी जोसेफ

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table: एक हार से टीम इंडिया को तगड़ा नुकसान, जानें पॉइंट्स टेबल का ताजा अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो