whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PBKS vs GT Preview: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी दोनों टीमें, जानें कैसी हो सकती प्लेइंग 11

PBKS vs GT Playing 11: IPL 2024 के 37वें मुकाबले में रविवार को पंजाब किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच मुल्लांपुर स्टेडियम में खेला जाएगा।
10:09 PM Apr 20, 2024 IST | Rajat Gupta
pbks vs gt preview  जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी दोनों टीमें  जानें कैसी हो सकती प्लेइंग 11
पिछले मैच में शर्मनाक रहा था गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन। इमेज क्रेडिट- IPL

PBKS vs GT Playing 11: IPL 2024 के 37वें मुकाबले में रविवार को पंजाब किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स ने लीग में अब तक 7 मैच खेले हैं और 2 में ही जीत दर्ज की है। दूसरी ओर गुजरात ने 7 में से 3 मैच जीते हैं। ऐसे में अगले मैच में दोनों टीमों की कोशिश अपने प्रदर्शन में सुधार करने पर होगी।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स: सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, रिले रोसौव, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, स्पेसर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा, संदीप वारियर।

Advertisement

पिच और मौसम का हाल

मोहाली का महाराजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम बल्लेबाजों के अनुकूल पिचों के लिए जाना जाता है। 18 अप्रैल को इस मैदान पर पंजाब का मुकाबला मुंबई से हुआ। मुंबई ने 20 ओवरों में 192/7 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब जीत के काफी करीब पहुंच गई थी। मौसम की बात करें तो मोहाली में शाम का तापमान 25 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है। आर्द्रता लगभग 31% रहने का अनुमान है और बारिश की कोई संभावना नहीं है।

Advertisement

दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर

PBKS और GT के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। दोनों टीमों के बीच IPL में अब तक 4 मैच खेले गए हैं। इस दौरान दोनों टीमों ने 2-2 मैच अपने नाम किए हैं। दोनों ही टीमों ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 2-2 जीत दर्ज की हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी चोटिल

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ‘हार्दिक पांड्या मानसिक समस्या से जूझ रहे हैं…’, दिग्गज ने फैंस से की ये अपील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो