whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PBKS vs SRH Head To Head: पंजाब किंग्स के लिए आसान नहीं होगी तीसरी जीत, हैदराबाद पड़ता है भारी

IPL 2024 के 23वें मुकाबले में मंगलवार को पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। यह भिड़ंत चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में होगी।
08:46 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
pbks vs srh head to head  पंजाब किंग्स के लिए आसान नहीं होगी तीसरी जीत  हैदराबाद पड़ता है भारी
पंजाब किंग्स के लिए आसान नहीं होगा हैदराबाद को हराना।

PBKS vs SRH Head To Head: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 23वें मुकाबले में मंगलवार को पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में होने वाले इस मैच में दोनों टीमों की नजर तीसरी जीत पर होगी। दोनों ही टीमें ने अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी। ऐसे में शिखर धवन और पैट कमिंस के हौसले बुलंद होंगे।

हैदराबाद ने जीते 14 मुकाबले

PBKS और SRH के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो SRH कहीं ताकतवर नजर आती है। सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच अब तक 21 बार आमना-सामना हुआ है। इस दौरान पंजाब ने सिर्फ 7 ही मैच जीते हैं, वहीं हैदराबाद ने 14 मुकाबले अपने नाम किए हैं। SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 और लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 मैच जीते हैं। दूसरी ओर पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 4 और चेज करते हुए 3 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है।

पिछले 5 मैचों में प्रदर्शन

दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 5 मैचों में हैदराबाद ने 2 और पंजाब ने 2 पर कब्जा जमाया है। PBKS और SRH के बीच के बीच मुकाबलों में पंजाब का सर्वाधिक स्कोर 211 रन और लोएस्ट स्कोर 119 रन है। इसके अलावा हैदराबाद का हाइएस्ट टोटल 212 रन और लोएस्ट टोटल 114 रन है। महाराजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम में पहली बार दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। इस मैदान पर अब तक सिर्फ 1 ही मैच खेला गया है। IPL 2024 के इस दूसरे मैच में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: टीम इंडिया से बाहर चल रहे चहल अगले मैच में रचेंगे इतिहास! बस करने होंगे इतने शिकार

ये भी पढ़ें: World Cup 2023: पाकिस्तान टीम के साथ भारत में हुआ था कैसा बर्ताव? बाबर आजम ने कर दिया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें: LSG vs GT: ‘अब स्ट्राइक रेट का मजाक उड़ाएगा…’, गुजरात के खिलाफ स्लो खेलने के बाद बोले Rahul

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो