whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लगातार हार झेल रही पाकिस्तान टीम की हालत खस्ता, सूरत बदलने के लिए PCB ने उठाया बड़ा कदम

Pakistan Cricket Team: पिछले कुछ समय से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगातार हार झेलनी पड़ी है। टीम की सूरत बदलने के लिए अब पीसीबी ने बड़ा फैसला लिया है।
08:41 AM Sep 23, 2024 IST | Mohan Kumar
लगातार हार झेल रही पाकिस्तान टीम की हालत खस्ता  सूरत बदलने के लिए pcb ने उठाया बड़ा कदम
Pakistan cricket team

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। टीम को एक के बाद एक लगातार हार झेलनी पड़ रही है। टीम पहले टी-20 वर्ल्ड कप में अमेरिका और भारत जैसी टीमों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टीम का यहां बोरिया बिस्तर पहले राउंड में ही बंध गया था। टीम की हालत जस की तस रही और रही सही कसर बांग्लादेश ने पूरी कर दी, जहीं पड़ोसी देश ने पाकिस्तान को उन्हीं की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में बुरी तरह पीट दिया।

Advertisement

टीम की ऐसी हालत देखकर कप्तान बाबर आजम और टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए जा रहे हैं। टीम की सूरत बदलने के लिए अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है। इस कड़ी में पीसीबी ने लाहौर में सोमवार को एक स्थानीय होटल में स्पेशल कैम्प रखा है। इस कैम्प का उद्देश्य पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर एक स्पष्ट राय रखनी है। बोर्ड ने बताया है कि इस कैम्प में टीम के नौ बड़े खिलाड़ी शामिल होंगे।


ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: चेन्नई में रविंद्र जडेजा ने गेंद-बल्ले से किया बड़ा काम, इस मामले में निकल गए सबसे आगे

Advertisement

कैम्प में शामिल होंगे ये 9 बड़े खिलाड़ी

कैम्प में जो खिलाड़ी शामिल होंगे, उनमें पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान बाबर आजम, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद शामिल हैं। कैम्प में पूरा कोचिंग स्टाफ भी शामिल होगा, जिनमें हेड कोच जेसन गिलेस्पी और गैरी कर्स्टन, असिस्टेंट कोच अजहर महमूद और हाई परफॉर्मेंस स्पेशलिस्ट डेविड रीड शामिल हैं।

Advertisement

पाकिस्तान का आगामी शेड्यूल

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में दो टेस्ट मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ हो गया था। टीम के सामने अब इंग्लैंड की चुनौती होगी, जो तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए 2 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचने वाली है। यह सीरीज 7 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक चलेगी। इसके बाद टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 नवंबर से 19 नवंबर के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगी।

विरोधी टीमों के लिए ‘टेंशन’ बनी भारतीय जोड़ी, दर्ज हैं 1323 विकेट और 10 हजार से ज्यादा रन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो