whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी ने की पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल से मुलाकात, हॉकी टीम ने दिया ये खास तोहफा

Paris Olympics 2024: भारत ने पेरिस ओलंपिक 2024 में 6 पदक जीते हैं। इसमें एक सिल्वर और पांच ब्रॉन्ज मेडल है। इसी बीच स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल से मुलाकात की।
02:48 PM Aug 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
pm मोदी ने की पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल से मुलाकात  हॉकी टीम ने दिया ये खास तोहफा

Paris Olympics 2024: भारत की तरफ से पेरिस ओलंपिक 2024 में 117 एथलीटों ने हिस्सा लिया था। इस बार भारत ने कुल 6 अपने नाम किए हैं, जिसमे एक सिल्वर और पांच ब्रॉन्ज है। वहीं, PM मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दी पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले एथलीट्स से मुलाकात की।

हॉकी टीम से की सबसे पहले मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले हॉकी टीम से मुलाकात की थी। इस दौरान भारतीय हॉकी टीम के महान गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीम की जर्सी गिफ्ट में दी। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने हर खिलाड़ी का मेडल देखा। वहीं, ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर ने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी पिस्टल दिखाई।

प्रधानमंत्री मोदी ने अमन सहरावत और स्वप्निल कुसाले से भी मुलाकात की और उन्हें शाबाशी भी दी। PM ने लक्ष्य सेन से भी काफी देर तक बात की। लक्ष्य ब्रॉन्ज मेडल में बढ़त बनाने के बाद हार गए थे। रेसलर अमन सहरावत ने PM मोदी को अपनी जर्सी गिफ्ट की है। इसके अलावा भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने PM को हॉकी स्टिक दी।

ये भी पढ़ें:- ब्रिस्बेन, डरबन और किंग्समीड जैसा होगा NCA का नया सेंटर, जय शाह ने इस क्रिकेटर को दी जिम्मेदारी

बता दें कि पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले कई एथलीट्स अभी भी भारत वापस नहीं आए हैं। नीरज चोपड़ा अपनी सर्जरी के लिए जर्मनी में हैं। जबकि विनेश फोगाट 17 अगस्त को भारत वापस आएंगी। बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी PM मोदी से नहीं मिल पाईं थी। पीवी सिंधु को इस बार पेरिस ओलंपिक में निराशा का सामना करना पड़ा था। उन्हें राउंड ऑफ 16 में हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- ‘इम्पैक्ट प्लेयर नियम’ हो जाएगा खत्म? जय शाह ने माना ऑलराउंडर पर पड़ा प्रभाव

ये भी पढ़ें:- फर्स्ट-क्लास क्रिकेट में 54.70 का औसत, दलीप ट्रॉफी के लिए नहीं मिला विस्फोटक बल्लेबाज को मौका

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो