whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नीरज चोपड़ा की मां के क्यों फैन हुए पीएम मोदी? लेटर लिखकर कही ये बात

PM Modi Thanks Neeraj Chopra Mother: नीरज चोपड़ा ने एक भोज के दौरान पीएम मोदी को अपनी मां के हाथों से बना चूरमा खिलाया। पीएम मोदी ने अब एक पत्र लिखकर नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी का आभार जताया है।
06:27 PM Oct 02, 2024 IST | Mohan Kumar
नीरज चोपड़ा की मां के क्यों फैन हुए पीएम मोदी  लेटर लिखकर कही ये बात
neeraj chopra pm modi

PM Modi Thanks Neeraj Chopra Mother: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मिलें और कुछ खास बात न हो, ऐसे कैसे संभव है। दोनों ही मंगलवार को जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में मिले। यहां नीरज ने पीएम मोदी को उनके मां के हाथ से बना चूरमा खिलाया। पीएम को चूरमा इतना पसंद आया कि उन्होंने इसके लिए नीरज की मां सरोज देवी को एक लेटर लिखा है। उन्होंने लेटर में उनके बनाए चूरमा की जमकर तारीफ की है।

Advertisement


पीएम मोदी ने चिट्ठी में लिखा, आदरणीया सरोज देवी जी, सादर प्रणाम! आशा है आप स्वस्थ, सकुशल और सानंद होंगी। कल जमैका के प्रधानमंत्री जी की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में मुझे भाई नीरज से मिलने का अवसर मिला। उनसे चर्चाओं के बीच मेरी खुशी तब और बढ़ गई, जब उन्होंने मुझे आपके हाथों से बना स्वादिष्ट चूरमा दिया। आज इस चूरमे को खाने के बाद आपको पत्र लिखने से खुद को रोक ना सका। भाई नीरज अक्सर मुझसे इस चूरमे की चर्चा करते हैं, लेकिन आज इसे खाकर मैं भावुक हो गया।'


ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह बने दुनिया के नंबर वन गेंदबाज, खत्म हो गई इस भारतीय बॉलर की बादशाहत

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा, 'आपके अपार स्नेह और अपनेपन से भरे इस उपहार ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी। मां शक्ति, वात्सल्य और समर्पण का रूप होती है। यह संयोग ही है कि मुझे मां का ये प्रसाद नवरात्र पर्व के एक दिन पहले मिला है। मैं नवरात्रि के इन 9 दिनों में उपवास करता हूं। एक तरह से आपका ये चूरमा मेरे उपवास के पहले मेरा मुख्य अन्न बन गया है।

जिस तरह आपका बनाया भोजन जैसे भाई नीरज को देश के लिए मेडल जीतने की ऊर्जा देता है। वैसे ही ये चूरमा अगले 9 दिन मुझे राष्ट्र सेवा की शक्ति देगा।' शक्ति पर्व नवरात्र के इस अवसर पर मैं आपके साथ देशभर की मातृशक्ति को ये विश्वास दिलाता हूं कि मैं विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए और अधिक सेवाभाव में निरंतर काम में जुटा रहूंगा। आपका हृदय से आभार!

Advertisement

ये भी पढ़ें:- बाबर आजम के बाद कौन होगा पाकिस्तान टीम का कप्तान? इस खिलाड़ी के नाम पर हो रही चर्चा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो