होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नीरज चोपड़ा की मां के क्यों फैन हुए पीएम मोदी? लेटर लिखकर कही ये बात

PM Modi Thanks Neeraj Chopra Mother: नीरज चोपड़ा ने एक भोज के दौरान पीएम मोदी को अपनी मां के हाथों से बना चूरमा खिलाया। पीएम मोदी ने अब एक पत्र लिखकर नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी का आभार जताया है।
06:27 PM Oct 02, 2024 IST | Mohan Kumar
neeraj chopra pm modi
Advertisement

PM Modi Thanks Neeraj Chopra Mother: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मिलें और कुछ खास बात न हो, ऐसे कैसे संभव है। दोनों ही मंगलवार को जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में मिले। यहां नीरज ने पीएम मोदी को उनके मां के हाथ से बना चूरमा खिलाया। पीएम को चूरमा इतना पसंद आया कि उन्होंने इसके लिए नीरज की मां सरोज देवी को एक लेटर लिखा है। उन्होंने लेटर में उनके बनाए चूरमा की जमकर तारीफ की है।

Advertisement


पीएम मोदी ने चिट्ठी में लिखा, आदरणीया सरोज देवी जी, सादर प्रणाम! आशा है आप स्वस्थ, सकुशल और सानंद होंगी। कल जमैका के प्रधानमंत्री जी की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में मुझे भाई नीरज से मिलने का अवसर मिला। उनसे चर्चाओं के बीच मेरी खुशी तब और बढ़ गई, जब उन्होंने मुझे आपके हाथों से बना स्वादिष्ट चूरमा दिया। आज इस चूरमे को खाने के बाद आपको पत्र लिखने से खुद को रोक ना सका। भाई नीरज अक्सर मुझसे इस चूरमे की चर्चा करते हैं, लेकिन आज इसे खाकर मैं भावुक हो गया।'


ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह बने दुनिया के नंबर वन गेंदबाज, खत्म हो गई इस भारतीय बॉलर की बादशाहत

उन्होंने आगे लिखा, 'आपके अपार स्नेह और अपनेपन से भरे इस उपहार ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी। मां शक्ति, वात्सल्य और समर्पण का रूप होती है। यह संयोग ही है कि मुझे मां का ये प्रसाद नवरात्र पर्व के एक दिन पहले मिला है। मैं नवरात्रि के इन 9 दिनों में उपवास करता हूं। एक तरह से आपका ये चूरमा मेरे उपवास के पहले मेरा मुख्य अन्न बन गया है।

Advertisement

जिस तरह आपका बनाया भोजन जैसे भाई नीरज को देश के लिए मेडल जीतने की ऊर्जा देता है। वैसे ही ये चूरमा अगले 9 दिन मुझे राष्ट्र सेवा की शक्ति देगा।' शक्ति पर्व नवरात्र के इस अवसर पर मैं आपके साथ देशभर की मातृशक्ति को ये विश्वास दिलाता हूं कि मैं विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए और अधिक सेवाभाव में निरंतर काम में जुटा रहूंगा। आपका हृदय से आभार!

ये भी पढ़ें:- बाबर आजम के बाद कौन होगा पाकिस्तान टीम का कप्तान? इस खिलाड़ी के नाम पर हो रही चर्चा

 

Open in App
Advertisement
Tags :
neeraj chopraPM Modi
Advertisement
Advertisement